विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया बर्थडे विश, तो मोदी ने कोहली और अनुष्का को लेकर कही ये बात….

खेल

विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया बर्थडे विश, तो मोदी ने कोहली और अनुष्का को लेकर कही ये बात….

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपना 70 वां जन्मदिन मनाया। इस पर पीएम मोदी को बहुत सारी शुभकामनाएं मिली, भारतीय टीम के कैप्टेन विराट कोहली ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी, जबकि सचिन तेंदुलकर ने पीएम के साथ एक फोटो शेयर की। आप को पता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं, मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने कुछ मैचों में भाग लिया था। 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोहली को कहा- थैंक्यू मोदी ने ट्विटर पर लगभग हर क्रिकेटर को जवाब दिया है, लेकिन कोहली का हार्दिक धन्यवाद लाइमलाइट बटोर रहा है। मोदी ने पहले भारतीय कप्तान को धन्यवाद दिया और फिर कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को बधाई दी, जो जनवरी 2021 में अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री लिखते हैं-

“थैंक्यू @imVkohli! मैं भी @AnushkaSharma और आपको बधाई देना चाहूंगा। मुझे यकीन है कि आप अद्भुत माता-पिता होंगे!” उन्होंने लिखा।

विराट कोहली और अनुष्का यूएई में है 

कोहली और अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी रचाई थी और इनका रिसेप्शन दिल्ली में हुआ था इस अवसर पर वि पीएम मोदी उपस्थिति थे। कोहली ने कुछ दिन पहले बताया था की हमारे घर में एक नया मेहमान आने वाला है जो की 2021 में नए साल में हमारे साथ होगा। आईपीएल 2020 के लिए यूएई में शामिल कोहली अगले हफ्ते प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी करेंगे, जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

कंगना रनौत ने करीना पर साधा निशाना कही कि, करीना के कहने पर सारा ने सुशांत से किया था ब्रेकअप….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram