न सचिन, न विराट और न ही धोनी, ये क्रिकेटर हैं शाहरुख खान की पसंद

खेल

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि त्रिनिडाड के क्रिकेटर इयान बिशप उनके ऑलटाइम पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं. बिशप ने सोमवार को शाहरुख के साथ अपनी तस्वीरों की एक सीरीज साझा की. इन तस्वीरों में बिशप, शाहरुख का इंटरव्यू ले रहे हैं.

बिशप ने ट्वीट कर कहा कि आज हीरो कैरेबियन प्रीमियर लीग 2018 (हीरो सीपीएल) में किंग खान से मिलने का मौका मिला. उनका आभामंडल कमाल का है और वह काफी विनम्र हैं. इस पर शाहरुख ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “आपसे मिलकर खुशी हुई सर. उस समय नहीं कह सका लेकिन आप मेरे ऑलटाइम पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं.

बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रखते हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइटर्स टीम का मालिकाना हक शाहरुख खान के पास है. इसके अलावा कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में बॉलीवुड के किंग खान की ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स टीम है जिसके कप्तान ड्वेन ब्रावो हैं.

हाल ही में कैरबियाई खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने अपना नया गाना ”bowl them out.” आधिकारिक तौर पर रिलीज किया है. उनके गाने के इस वीडियो में बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं.