IPL

IPL 2020: CSK की बढ़ी चिंताए, यह तूफानी बैट्समैन नहीं खेलेगा एक भी मैच

खेल राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

IPL 2020: CSK की बढ़ी चिंताए, यह तूफानी बैट्समैन नहीं खेलेगा एक भी मैच

Immunity Booster with Vitamin C

चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना ने शनिवार को व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL ) से बाहर हो गए और बीसीसीआई ने पुष्टि की कि दो खिलाडी कोविद19 सकारात्मक पाए गए। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि भारत के पूर्व बल्लेबाज के अंकल की मृत्यु हो गई और एक रिश्तेदार गंभीर हालत में हैं, पठानकोट के पास उनके घर में 10 दिन पहले उन पर हमला हुआ था।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

Multipurpose Portable Laptop Table/Study Table

IPL 2020 फुल कवरेज

भारत में कोविद19 की स्थिति के कारण 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में आयोजित होने वाले रैना इस साल के संस्करण से बाहर होने वाले पहले खिलाड़ी हैं, लेकिन लीग के सूत्रों ने कहा कि हो सकता है और भी खिलाडी बहार हो जाये। सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और IPL के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन प्रदान करता है, ”सीएसके के सीईओ, केएस विश्वनाथन ने ट्वीट किया।

Mi Earphone Basic with Ultra deep bass and mic (Red) Price Rs. 395

“वरिष्ठ स्पिनर हरभजन सिंह जो भारत में हैं और उन्होंने चेन्नई में सीएसके की तैयारी शिविर में भाग नहीं लिया (अगस्त 15-20) टूर्नामेंट के लिए भाग लेने या न लेने से चिंतित हैं,” खिलाड़ी के करीबी एक सूत्र ने कहा। उनके मंगलवार को यूएई में टीम में शामिल होने की उम्मीद है। कई खिलाड़ी, ज्यादातर विदेशी, अभी तक संयुक्त अरब अमीरात में अपनी टीमों में शामिल नहीं हुए हैं, और उनमें से कुछ हरभजन की तरह दुविधा में रहने के लिए बाध्य हैं कि क्या महामारी के बीच खेलना है या नहीं। लीग को पहले अप्रैल-मई से स्थगित कर दिया गया था और फिर भारत से बाहर स्थानांतरित कर दिया गया था।

कार और बाइक चालकों के लिए Amazon पर शीर्ष 10 प्रोडक्ट्स

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

BCCI ने कहा: “ कुल 1,988 RT-PCR COVID परीक्षण यूएई के सभी भागीदार समूहों के बीच 20-28 अगस्त के बीच किए गए थे। इन समूहों में खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, टीम मैनेजमेंट, BCCI स्टाफ, IPL ऑपरेशनल टीम, होटल और ग्राउंड ट्रांसपोर्ट स्टाफ शामिल हैं। सभी प्रभावित कर्मियों और उनके करीबी संपर्क स्पर्शोन्मुख हैं और टीम के अन्य सदस्यों से अलग-थलग कर दिए गए हैं। IPL मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। ”

टॉप 10 Kitchen Appliances जो Amazon पर धमाकेदार ऑफर पर मिल रहे हैं

एक अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है, वे भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ के साथ सीएसके के हैं, जो पुणे के एक शानदार बल्लेबाज हैं। 21 अगस्त को दुबई पहुंचने वाली टीम के लिए संगरोध अवधि शुक्रवार को समाप्त हो जानी चाहिए थी, लेकिन इसे बढ़ाए जाने की उम्मीद है। बायो-बबल में प्रवेश करने और प्रशिक्षण शुरू करने के लिए सभी को टीम के लिए नकारात्मक परीक्षण करना पड़ सकता है।

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Travel Adapter Price Rs. 449