महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनैशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, पढ़िए

महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनैशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, पढ़िए

खेल

महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनैशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, पढ़िए

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. अब भारतीय क्रिकेट टीम के लिए धोनी खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. हालांकि एमएस धोनी आईपीएल खेलते रहेंगे. ऐसे में उनके प्रशंसक आईपीएल में धोनी को खेलते हुए देख सकते हैं.

उन्होंने अपने इस बड़े फैसले का ऐलान इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए किया है। धोनी ने आखिरी बार वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। 

IPL में जगह न मिलने से तंग हुआ ये खिलाडी और फिर दे दी जान…

टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे और न ही टी20 खेलते दिखाई पड़ेंगे, लेकिन माही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में खेलना जारी रखेंगे. धोनी टेस्ट फॉर्मेट से काफी पहले ही संंन्यास ले चुके हैं.

39 वर्षीय एमएस धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास का ऐलान कर चुके थे. हालांकि वनडे और टी-20 में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने हुए थे. लेकिन अब धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है.

सिलेक्टर्स ने बाद में कहा कि धोनी ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड टी20 को ध्यान में रखते हुए उन्हें वक्त दिया है। धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही हैं।

क्रिकेट की दुनिया के 5 बड़े स्टार, जो फंस चुके हैं सेक्स स्कैंडल में, जाने कौन है ये स्टार

IPL के टाइटल प्रायोजक से हटी चीनी मोबाइल कंपनी vivo, पढ़िए पूरी खबर

MS DHONI के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाला इस बल्लेबाज ने, धोनी भी हुए चिंतित

IPL 2020 से चीनी कंपनी Vivo के हटने की आई रिपोर्ट, BCCI ने यह कहा…