CPL 2020 : Mumbai Indians का ये दिग्गज खिलाड़ी शाहरुख की टीम का कप्तान बना

CPL 2020 : Mumbai Indians का ये दिग्गज खिलाड़ी शाहरुख की टीम का कप्तान बना

खेल राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के लिए खेलने वाले वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी किरोन पोलार्ड कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL) 2020 के अगले सीजन में शाहरुख खान के मलिकाना हक वाली त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की टीम की कमान संभालंगे.

पोलार्ड ने पिछले सीजन ड्वेन ब्रावो की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभाली थी और उसे प्लेऑफ तक पहुंचाया था. 2017 और 2018 में टीम को खिताब दिलाने वाले ब्रावो चोट के कारण पिछले सीजन खेल नहीं पाए थे.

इस वजह से विराट कोहली की गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट में हुई याचिका दायर,जानिए क्या है पूरा मामला

ऐसे में टीम प्रबंधन ने पोलार्ड को टीम का कप्तान बनाए रखने का निर्णय किया है. पोलार्ड वर्तमान में वेस्टइंडीज की वनडे और T-20 टीम के भी कप्तान हैं.

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वैंकी मैसूर ने टी एंड टी गर्जियन से कहा, हम इस बात से खुश हैं कि पोलार्ड जो वेस्टइंडीज के कप्तान हैं, वो हमारे कप्तान हैं.

शाहरुख पर शोएब अख्तर ने लगाया था गंभीर आरोप, सचिन और द्रविड़ को लेकर की थी बदतमीजी

ब्रावो हर साल मेरे पास आकर कह रहे थे कि हम कप्तानी किसी और को दे दें क्योंकि हम सिर्फ खेलने पर ध्यान देना चाहते हैं. मैं उनसे हमेशा कहता था कि तब तक नहीं जब तक मैं तैयार नहीं हूं और वो समय आ चुका है वह पोलार्ड की कप्तानी में खेलने को तैयार हैं.

उन्होंने कहा, दोनों अच्छे दोस्त हैं और वो दोनों हमें CPL 2020 जीतने का अच्छा मौका देंगे. ब्रावो ने कहा है कि वह पोलार्ड की कप्तानी में पहले भी खेल चुके हैं. CPL का अगला सीजन 18 अगस्त से शुरू हो रहा है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments