कोहली बोले- इस हादसे में मेरी जिंदगी चली जाती, दोस्त ने बचा लिया

कोहली बोले- इस हादसे में मेरी जिंदगी चली जाती, दोस्त ने बचा लिया

खेल

कोहली बोले- इस हादसे में मेरी जिंदगी चली जाती, दोस्त ने बचा लिया

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक भयानक हादसे का खुलासा किया है. कोहली के मुताबिक एक हादसे के दौरान उनकी जान जा सकती थी, लेकिन उनके मित्र ने उन्हें बचा लिया.

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में कोहली ने बताया कि बचपन में पतंग उड़ाने के दौरान मैं छत से गिरने वाला था, लेकिन मेरे दोस्त ने मुझे बचा लिया.

कोहली ने उस भयानक वाकये का खुलासा करते हुए बताया कि बचपन में हमारी सोसाइटी में हम सभी दोस्त मिलकर घर की छत पर पतंग उड़ाते थे.

कोहली ने बताया कि उस समय 15 अगस्त करीब था, तो सभी दोस्त मिलकर पतंग उड़ाते थे. एक दिन पतंग उड़ाने के दौरान मेरे दोस्तों ने मुझे पतंग लूटने के लिए कहा.

कोहली ने कहा, ‘हमारी सोसाइटी में एक-दूसरे के घरों की छत जुड़ी थी, पतंग लूटने के दौरान मैं एक घर की छत से गिरने वाला था, लेकिन मेरे दोस्त ने मुझे बचा लिया. नहीं तो मैं छत से गिर जाता.

Xiaomi का Redmi लैपटॉप अगले महीने भारत आ सकता है, ये होगा खास

इसके अलावा विराट कोहली ने बताया कि एक बार राज्य की टीम में उनके सेलेक्शन के लिए पिता से रिश्वत मांगी गई थी. कोहली ने बताया कि राज्य क्रिकेट से एक बार उनके पिता के पास कोई व्यक्ति आकर कहता है कि सेलेक्शन में कोई दिक्कत तो नहीं है.

कोहली ने बताया, ‘वह व्यक्ति मेरे पिता से कहता है कि सेलेक्शन के लिए कुछ एक्स्ट्रा करना होगा. मेरी समझ में आ गया कि वह क्‍या मांग रहा है. दरअसल, वह आदमी घूस मांग रहा था.’

कोहली ने बताया कि उनके पिता मेहनत कर वकील बने थे और मेहनत करने वालों को ये समझ नहीं आती. कोहली ने कहा कि उनके पिता ने कोच को साफ कर दिया था कि अपने दम पर जो उनका बेटा कर लेगा, वो ठीक है. मगर ऐसे नहीं खेलना.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments