क्रिकेटर संदीप शर्मा ने की गर्लफ्रेंड ताशा से सगाई1 min read

Sports

हाल ही में खत्म हुए आईपीएल-11 सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले क्रिकेटर संदीप शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। क्रिकेटर संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक से सगाई कर ली है। ताशा पेशे से ज्वेलरी डिजाइनर और ब्लॉगर हैं। संदीप शर्मा ने खुद एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ताशा के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। संदीप शर्मा से पहले उनकी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक ने आईपीएल सीजन के दौरान ही अपने और संदीप के रिश्ते की बात सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए पूरी दुनिया को बता दी थी। संदीप और ताशा की तस्वीरों को खासा पसंद किया जा रहा है और फैंस उन्हें रिश्ते के लिए बधाईयां दे रहे हैं। 

वर्ल्ड विजेता अंडर-19 टीम के सदस्य थे संदीप 

संदीप शर्मा भारत के उन युवा गेंदबाजों में से हैं जो लगातार टीम इंडिया में आने के लिए प्रयासरत हैं। संदीप साल 2012 में अंडर-19 विश्वकप जीतने वाली टीम भारतीय टीम के सदस्य थे। उन्मुक्त चंद की कप्तानी में खेलते हुए संदीप ने टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी की थी और वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे।

संदीप को अंडर-19 विश्वकप में इस किए गए इस प्रदर्शन का फायदा अगले साल यानी साल 2013 में हुए आईपीएल के दौरान मिला था। तब संदीप शर्मा को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपने साथ जोड़ा था। 11 मई 2013 को पंजाब की ओर से अपना डेब्यू मैच खेलने उतरे संदीप ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी और 21 रन देकर 3 विकेट झटके थे। 

इस साल 3 करोड़ में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा 

संदीप शर्मा ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत साल 2013 में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ की थी और फिर साल 2017 तक वो किंग्स इलेवन पंजाब के ही साथ रहे। इस साल सनराइजर्स हैदराबाद ने संदीप शर्मा को अपनी टीम में शामिल किया था और इसके लिए 3 करोड़ रुपए की राशि चुकाई थी। आईपीएल-11 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए संदीप शर्मा ने 12 मैचों में 7.56 के इकॉनमी से 12 विकेट लिए।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.