राष्ट्रीय

Rohit ने MS Dhoni की Team India में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा बयान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
Rohit ने MS Dhoni की Team India में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा बयान
x
इंस्टाग्राम लाइव चैट में पूर्व कप्तान MS Dhoni के भविष्य को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। Rohit Sharma ने MS Dhoni की Team India में वापसी की सं

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के चलते दुनिया भर में क्रिकेट समेत सभी तरह के खेल इवेंट्स बंद हैं। इसके चलते क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर फैंस से संपर्क बनाए हुए हैं। सीमित ओवरों के Team India के उपकप्तान Rohit Sharma और स्पिनर Harbhajan Singh के बीच हुए इंस्टाग्राम लाइव चैट में पूर्व कप्तान MS Dhoni के भविष्य को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। Rohit Sharma ने MS Dhoni की Team India में वापसी की संभावनाओं के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए पहली बार राय प्रकट की।

Harbhajan Singh ने जब MS Dhoni के बारे में पूछा तो Rohit Sharma ने कहा, 'जब MS Dhoni नहीं खेलते हैं तो किसी के हाथ नहीं आते हैं, वो अंडरग्राउंड हो जाते हैं। मैं तो फैंस से कहूंगा कि आप लोग खुद रांची जाइए और उनसे पूछिए क्योंकि टीम में वापसी के बारे में वो खुद ही बता सकते हैं। अभी लॉकडाउन है, लेकिन जब लॉकडाउन खुले तो अपनी गाड़ी उठाइए, जाइए रांची और उनसे पूछिए कि वो क्या करना चाहते हैं।'

PM MODI ने की गांवों की तारीफ, बोलें-आपने दुनिया को ‘दो गज दूरी’ का मंत्र दिया

इस पर Harbhajan Singh ने कहा, 'मैं जब चेन्नई गया था तो कई लोगों ने मुझसे पूछा था कि महेंद्र सिंह धोनी क्या करने वाले हैं। मुझे ऐसा लगता है कि धोनी आईपीएल में तो खेलेंगे लेकिन भारतीय टीम की तरफ से नहीं। धोनी ने मन बना लिया है कि अब ब्लू जर्सी नहीं पहनेंगे। मुझे नहीं लगता कि वो टीम इंडिया में वापसी करना चाहते हैं। वे वर्ल्ड कप से पहले ही फैसला कर चुके थे कि सेमीफाइनल या फाइनल जो भी मैच होगा वो उनका अंतिम इंटरनेशनल मैच होगा।' इस पर रोहित शर्मा ने कहा कि धोनी को लेकर हमारे पास अभी तक कोई जानकारी नहीं है। अभी इस बारे में हमें कुछ नहीं पता है।

धोनी ने जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। उन्होंने क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था लेकिन तब से अभी तक टीम इंडिया में वापसी नहीं की हैं। बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से बाहर कर दिया था। ऐसा माना जा रहा था कि धोनी आईपीएल 2020 के जरिए टीम इंडिया में वापसी की दावेदारी पेश करेंगे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story