ट्रक में सफर करते थे हार्दिक पांड्या, फोटो पर उर्वशी रौतेला ने किया ऐसा कमेंट

खेल

मुंबई। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से क्रिकेट मैदान में धूम नहीं मचा पा रहे हैं। क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद वे चोट की वजह से वेस्टइंडीज के दौरे पर नहीं जा पाए थे, इसके बावजूद वे सोशल मीडिया की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हार्दिक ने क्रिकेट मैदान पर वापसी कर ली है लेकिन इन दिनों वे अपने प्रदर्शन नहीं बल्कि एक पुराने फोटो की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं। उनके इस फोटो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट किया है।

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘यह उन दिनों की बात है जब मैं स्थानीय क्रिकेट मैच खेलने के लिए ट्रक में सफर किया करता था। उस दौरान मैंने जीवन में काफी कुछ सीखा। कठिन दौर से निकलकर यह शानदार सफर रहा और मैं इस खेल को बहुत प्यार करता हूं।’

पांड्या की इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी ने कमेंट किया। उन्होंने भी अपने पुराने दिनों को याद कर लिखा, ‘मैं भी जब बास्केटबॉल खेलती थी तो इसी तरह ट्रेन में सफर किया करती थी।’ उन्होंने इसी के साथ हार्दिक के लिए सम्मान का इमोजी लगाया।

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले तक मीडिया में हार्दिक और उर्वशी के रिलेशनशिप को लेकर खबरें प्रकाशित होती थी। इस तरह की खबरों से नाराज होकर एक बार उर्वशी गुस्सा हो गई थी और उन्होंने ऐसी खबरें नहीं छापने का अनुरोध किया था।

हार्दिक वेस्टइंडीज के दौरे पर नहीं जा पाए थे लेकिन वे रविवार को बेंगलुरु में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खत्म हुई टी20 सीरीज में खेले थे। इस सीरीज में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और वे दो मैचों में 14 रन बनाने के अलावा 2 विकेट ले पाए थे।

Facebook Comments