टीम में सेलेक्शन के लिए मेरे पापा से मांगी गई थी रिश्वत: विराट कोहली

विराट ने इन्हे बताया दुनिया का महानतम फुटबॉलर, जानना चाहेंगे कौन है ये…

खेल

नई दिल्ली। पुर्तगाल और रीयल मैड्रिड के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गिनती दुनिया के श्रेष्ठ फुटबॉलरों में की जाती हैं। रोनाल्डो ने रूस में चल रहे विश्व कप में स्पेन के खिलाफ हैट्रिक लगाई, जो इस विश्व कप की पहली हैट्रिक है। रोनाल्डो के फैंस की ‍दुनियाभर में कमी नहीं है और विराट कोहली भी उनके मुरीद हैं।

कोहली ने रोनाल्डो की प्रशंसा करते हुए उन्हें फुटबॉल जगत का सर्वकालिक महान खिलाड़ी बता दिया है। इंग्लैंड में अपने पहले जिम सेशन के बाद कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर पुर्तगाल के फीफा विश्व कप में स्पेन के खिलाफ पहले मैच के दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें रोनाल्डो गोल मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सर्वकालिक महानतम यानी Greatest Of All Time (G.O.A.T.) कहा है। विराट ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आत्म विश्वास, लगन, साहस और पूरा जुनून, द G.O.A.T. @cristiano’

Self belief, determination, courage and pure passion. The G.O.A.T. @cristiano

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कभी भी सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर के मामले में रोनाल्डो वि. मैसी की बहस में शामिल नहीं हुए है। उन्होंने हमेशा इस तरह की तुलना से बचने की कोशिश की, लेकिन अब रोनाल्डो को महानतम फुटबॉलर बताकर उन्होंने अपनी पसंद जाहिर कर दी है।

भारतीय टीम 27 जून को आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलना है। कप्तान कोहली के साथ भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ी दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार सुरेश रैना, मनीष पांडे और कुलदीप यादव भी जिम सेशन हिस्सा लेते हुए नजर आए। आयरलैंड से टी-20 सीरीज के बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।