CHRIS-GAYLE

क्रिस गेल ने शेयर किया VIDEO, कहा- ये सिर्फ मैं ही कर सकता हूं

खेल

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज और ‘यूनिवर्स बॉस’ के नाम से मशहूर क्रिस गेल दुनिया के सबसे मजेदार क्रिकेटर हैं. अपने गगनचुंबी छक्कों से बड़े-बड़े गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले क्रिस गेल के पास कई हुनर हैं. क्रिस गेल सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर से गेल ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो के बाद क्रिस गेल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.

दरअसल, रविवार को क्रिस गेल ने अपना एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए गेल का कहना है कि ऐसा सिर्फ मैं ही कर सकता हूं. गेल ने गीले फर्श पर डांस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए गेल ने लिखा है- गीले फर्श पर डांस सिर्फ अकेला मैं ही कर सकता हूं.

Only me alone can dance on a wet floor… #Caution ?

A post shared by KingGayle ? (@chrisgayle333) on


बता दें कि क्रिस गेल इस साल आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा थे. केएल राहुल (659) के बाद वह अपनी टीम के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. क्रिस गेल ने आईपीएल 2018 में 11 मैच खेले. इनमें उन्होंने 40.88 की औसत से 368 रन बनाए. इसमें से अधिकतम नाबाद 104 रन रहे. आईपीएल के इस सीजन में गेल ने एक शतक और तीन अर्धशतक जड़े.