अध्यात्म

Vashikaran Mantra: पराई स्त्री भी हो जाएगी आपकी दीवानी, जो आप बोलेंगे सब करेगी, ऐसे करे वशीकरण

Vashikaran Mantra: पराई स्त्री भी हो जाएगी आपकी दीवानी, जो आप बोलेंगे सब करेगी, ऐसे करे वशीकरण
x
Vashikaran Mantra: पराई स्त्री भी हो जाएगी आपकी दीवानी, जो आप बोलेंगे सब करेगी, ऐसे करे वशीकरण! A foreign woman will also become your addict, whatever you say, you will do everything, do vashikaran like this

Vashikaran Mantra: दुनिया में ऐसे कई लोग है जो अपनी पत्नी से कम लेकिन दूसरी की पत्नी को ज्यादा पसंद करते है. और ऐसे में उन्हें पाने के लिए वो हर तरह के प्रयास करते है. इन दिनों तेजी से वशीकरण खूब चल रहा है. हिंदू धर्म में कई तरह के मंत्र है जो आपको वशीकरण कर दे रहा है. आप किसी को पराई लड़की को अपने वश में कर सकते हैं और अपने इशारों पर नचा सकते हैं.

किसी को अपने वश में करने के लिए - ॐ ह्रीं क्लीं आमुकं आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा.

विधि - इसके लिए अब सबसे पहले पंचांग के अनुसार इसी एक शुभ दिन का चयन करें, उसके बाद उस दिन यज्ञ करें और इस मंत्र का जाप करते हुए 108 आहूतियां दें. अब इसके बाद मंत्र जाप के साथ उस व्यक्ति के नाम का भी जाप करें जिसे आपको अपने वश में करना है.

अब हवन करने के बाद सच्चे मन से ईश्चर से प्रार्थना करें कि आप जिसे चाहते हैं वो हमेशा आपका ही होकर रहे. इसी के साथ अगर आप पूरे दिल से किसी को चाहते हैं और किसी का अहित नहीं कर रहे हैं तो ये मंत्र जरूर कारगर सिद्ध होगा और आपको वो मिल जाएगा जिसे आप चाहते हैं. इस मंत्र से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं लेकिन ध्यान रहे कि इससे आपको किसी का अहित नहीं करना है वरना इसका उल्टा असर होना शुरू हो जाएगा.

Next Story