अध्यात्म

Body Fly: अगर ये मक्खी आपके आंख के नीचे मंडरा रही है तो समझ ले 1 महीने के अंदर होने वाली है आपकी मौत, जानिए

Body Fly: अगर ये मक्खी आपके आंख के नीचे मंडरा रही है तो समझ ले 1 महीने के अंदर होने वाली है आपकी मौत, जानिए
x
Body Fly: अगर ये मक्खी आपके आंख के नीचे मंडरा रही है तो समझ ले 1 महीने के अंदर होने वाली है आपकी मौत! If this fly is hovering under your eyes, then understand that your death is going to happen within 1 month

Body Fly: शिवपुराण में मृत्यु के संबंध में कुछ ऐसी बाते लिखी है जिसकी जानकारी शायद ही आपको होगी. शिवपुराण में साफ़ तौर पर लिखा है की इंसान की मृत्यु कब और कितने समय होगी वो पहले से ही तय हो जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही लेख के बारे में बताने जा रहे है जिसमे मृत्यु के बारे में कई तरह की चीज़े दी गई है.

-शिवपुराण में हैं मृत्यु के संकेत - आप सभी को बता दें की शिवपुराण में भगवान शिव माता पार्वती को बताते हैं कि जिस मनुष्य के सिर पर कौवा, गिद्ध या कबूतर आकर बैठ जाएं तो समझ जाइए की मनुष्य की मृत्यु 1 महीने को भीतर ही हो जाती है.

-कहा गया है कि शिवपुराण में महादेव ने बताया है कि जिस व्यक्ति को अचानक नीली मक्खियां आकर घेर लें और मंडराती रहें तो समझ जाना चाहिए की उस व्यक्ति की आयु एक महीना से ज्यादा नहीं बची है.

-कहते हैं शिवपुराण में बताया गया है कि जिस भी मनुष्य को ग्रहों के दर्शन होने पर भी उसे दिशा का ज्ञान ना हो और मन में हमेशा बैचेनी बनी रही उसकी मृत्यु 6 महीने के अंदर हो जाती है. इसी के साथ भगवान शिव ने बताया है कि जिस भी व्यक्ति को चंद्रमा और सूर्य के आसापस का चमकीला घेरा काला या लाल दिखाई देने लगे तो उस व्यकति की मौत 15 दिन के अंदर हो जाती है.

-शिवपुराण के अनुसार जिस व्यक्ति को तारा या चंद्रमा दिखाई ही ना दें या फिर अन्य तारे दिखाई ही ना दें ऐसे लोग 1 महीने के अदंर मौत पा लेते हैं.

Next Story