दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक की मौत, आठ घायल

Singrauli Vindhya

सिंगरौली(वैढ़न)। जिले के थाना गोरबी चौकी अंतर्गत ग्राम करेला में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में 9 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मोरवा में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक घायल ने दम तोड़ दिया। जबकि कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार विवाद पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ था। मौके पर पहुंचे एसडीओपी कृपाशंकार द्विवेदी व टीआई नरेंद्र सिंह रघवंशी को घायल तुलसीराम साकेत ने बताया कि वह और उसका साथी सुबह ओम ट्रांसपोर्ट कम्पनी से कार्य करके लौट रहा था। रास्ते में महेश और दाऊ साकेत शराब के नशे में उसके साथी से मारपीट करने लगे। सूचना पाकर उसके परिजन वहां पहुंचे और दोनों की धुनाई कर दी। जिसके बाद वह अपने घर के पास पहुंचे तो दूसरे पक्ष के शिवलाल साकेत, महेश, दाऊ, रामनेश, संजय, पिटू और अमेरिकन ने उन पर लाठी से हमला बोल दिया।

इस घटना में तुलसीराम साकेत, मदन साकेत, सुग्गा देवी साकेत,शिर्मिला साकेत एवं रामसुभग को चोंटें आई। इसके साथ ही महेश, रामनरेश एवं संजय तीनों को गंभीर चोंटें आई हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कर विवेचना जारी कर दी हैं और शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया है। करैला गांव में दो पक्षें में एक की मौत के बाद सनाका खिंचा हुआ है। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस के अनुसार स्थिति सामान्य है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.