सीधी

नई नवेली दुल्हन को सास ने सिर्फ इतना कहा 'सिर पर पल्लू डालकर निकला करो'' इतने में भड़क गई बहू, उसके बाद जो हुआ चौक जायेंगे आप....: SIDHI/REWA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:13 AM GMT
नई नवेली दुल्हन को सास ने सिर्फ इतना कहा सिर पर पल्लू डालकर निकला करो इतने में भड़क गई बहू, उसके बाद जो हुआ चौक जायेंगे आप....: SIDHI/REWA NEWS
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

सास-बहू का ये हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश के सीधी जिले से सामने आया है. सास की नसीहत एक बहू को इतनी नागवार गुजरी की वह घर जाकर लीला करने लगी. पत्नी इस कदर भड़की रहती है कि पति के लिए भी संभालना मुश्किल हो रहा है. इसलिए अब प्रताड़ित वनरक्षक पति ने पुलिस से बचाने की गुहार लगाई है.

जिले के गायत्री नगर में रहने वाले वनरक्षक ने पुलिस को बताया कि 19 जून 2019 को शादी के बाद से पत्नी का व्यवहार घर के प्रति ठीक नहीं है. वो आए दिन घर में लड़ाई-झगड़े करती है और सबको जेल भिजवाने की धमकी देती है. 27 नवंबर 2019 को भी इस सिलसिले थाना में लिखित शिकायत दी थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई.

पति का आरोप है कि लड़ाई झगड़े के बाद पत्नी अनावश्यक रूप से परेशान होने की नौटंकी कर मायके चली जाती है. इसके कुछ दिनों बाद वो घर आकर माफी मांगकर रहने लगती है. कुछ समय बाद उसका रवैया फिर से आक्रमक हो जाता है. पूरे घर में कलह की स्थिति हर दिन बनी रहती है.

अब 18 फरवरी को पत्नी घर के बाहर सलवार सूट पहनकर पड़ोसन के साथ टहल रही थी. तब उसकी सास ने कहा कि अभी नई नवेली दुल्हन हो, सिर पर पल्लू डालकर निकला करो. यह सुनते ही दुल्हन भड़क गई और लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया.

पति ने कहा कि घर में तीन लोग हैं, फिर भी वातावरण ठीक नहीं है. सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने के बाद भी वह खुश नहीं रहती. उसे मायके में रहना पसंद है. ऐसे में पत्नी की काउंसलिंग कराई जाए, जिससे उसके व्यवहार में परिवर्तन आ सके और गृहस्थ जीवन सुचारू रूप से चल सके.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story