vindhyacoronabulletin/rajeev sharma .jpg

SHAHDOL : नर्मदा उद्गम स्थल पहुंचे कमिश्नर, कहा गंदगी बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
22 Apr 2021

शहडोल। संभागीय कमिश्नर राजीव शर्मा ने अमरकंटक में नर्मदा नदी के उद्गम स्थल का निरीक्षण किया। जहां निर्माण कार्य चल रहा वहां पहुंचकर गुणवत्ता देखी। साथ ही उन्होंने निर्देशित किया कि यहां पर गंदगी बिल्कुल नहीं होनी चाहिए इसलिए साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाय। कमिश्नर ने साफ कहा कि बरसात शुरू होने से पहले इन सभी घाटों का काम पूरा हो जाना चाहिए। काम में तेजी लाओ चाहे जैसे हो पर काम बारिश के पहले हो। कमिश्नर ने नर्मदा उदगम स्थल में चल रहे निर्माण कार्यों को तेजी से पूर्ण कराने के निर्देश दिए।

नर्मदा कुंड का निरीक्षण किया

कमिश्नर ने गायत्री एवं सावित्री सरोवरों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने नर्मदा नदी उदगम स्थलए नर्मदा कुंड का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को कहा कि उदगम स्थल में समुचित साफ-सफाई रखी जाए। कमिश्नर ने पुष्कर डैम में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इसके अलावा उन्होंने रामघाट देखा और निर्माणाधीन गार्डन एवं पिचिंग कार्य का अवलोकन किया। बताया गया कमिश्नर राजीव शर्मा लगभग 5 से 6 घंटे तक अमरकंटक रुके रहे और तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाएं

इस मौके पर कमिश्नर से सभी आमजनों से कोरोना से बचाव के लिए शासन की गाइड लाइन का पालन करने की बात कही और कहा कि मास्क अवश्य लगाएं। उन्होंने लोगों से अपील की कि अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। साथ ही उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों से कोरोना के गाइड लाइन का पालन करने की बात कही।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER