vindhyacoronabulletin/shahdol-2.jpg

SHAHDOL : घर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने आए युवक को रास्ता चलते आ गई मौत

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
19 Apr 2021

शहडोल। घर जाने के लिए अंबिकापुर-जबलपुर ट्रेन पकड़ने आए युवक को रास्ता चलते हुए अचानक मौत आ गई। आपको बता दें कि शहडोल रेलवे स्टेशन के ठीक सामने एक युवक आॅटो से उतरा और हाथ में बैग लिये कुछ कदम आगे बढ़ाया कि उसके कदम रुकने लगे, वह लड़खड़ाकर गिर और प्राण पखेरू उड़ गए। यह दृश्य देख आटो चालक सहित अन्य साथी घबरा गये।

घटना की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी गई जहां मौके पर थाना प्रभारी राजेशचंद्र मिश्रा सहित अन्य कर्मी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने सड़क पर पड़े युवक को देखा लेकिन सांसें थम चुकी थी। वहीं पुलिस द्वारा युवक के पेंट की तलाशी लेने  पर उसकी पहचान कमल सिंह मरावी के रूप में हुई है। पता चला है कि युवक कर्मभूमि नामक होटल में रुक हुआ था।

एलआईसी में असिस्टेंट मैनेजर

पुलिस की पड़ताल में यह बात सामने आई कि कमल सिंह मरावी भारतीय जीवन बीमा निगम में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत था। पुलिस द्वारा भारतीय जीवन बीमा के अधिकारियों से संपर्क किया गया तो पता चला कि कुछ दिनों पहले वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया था जिसके कारण वह होम क्वारेंटीन होकर शहर के कर्मभूमि होटल के एक कमरे में रह रहा था।

शायद वह सोमवार को अंबिकापुर-जबलपुर ट्रेन  से इसी मार्ग पर पड़ने वाले अपने घर जाने के लिये निकला था जहां उसकी रास्ते में मौत हो गई। पुलिस द्वारा मौत के असली कारणों की जांच की जा रही है, जो पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER