रीवा रोड में हुआ बड़ा हादसा : 3 साल के बेटे के साथ पैदल जा रही महिला 10 फुट के खुले…….1 min read

Rewa Satna

सतना। स्मार्ट हो रहे शहर की सड़कें और फुटपाथ लोगों के लिए कितनी सुरक्षित हैं, इसकी एक तस्वीर देखने को मिली गुरुवार की शाम लगभग सात बजे रीवा रोड पर। तीन साल के बेटे को लेकर पैदल जा रही महिला अचानक सीवर के खुले गड्ढे में समां गई। नाले में गिरी महिला की चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सीढ़ी लगाकर नाले से बाहर निकाला।

हादसे में सिंधी कैम्प निवासी सपना लेखवानी (26) को गंभीर चोट आई। जबकि नाले में गिरने से बाल-बाल बचे बेटे हार्दिक को हल्की चोट आई। दोनों को परिजनों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यदि महिला के साथ बच्चा भी नाले में गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि नाले की गहराई 10 फीट है।

हो चुके कई हादसे
लोगों ने बताया कि ओम प्लाजा के पास रीवा रोड पर बनाए गए नाले को पटिया रखकर ढक दिया गया है। पर यह नाला बीच-बीच में से खुला हुआ है। उसमें गिरकर आए दिन लोग घायल हो रहे हैं। नाले की खुली जगह से गिरकर बीते दो माह में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। इसके बाद भी जिम्मेदार लोग अंजान बने हुए हैं।

इधर, भ्रष्टाचार की पुलिया में धंसी ट्रॉली
पुष्पराज कॉलोनी में ईंट लेकर जा रही एक ट्रैक्टर-ट्राली गुरुवार को अचानक पुलिया में धंस गई। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। लोगों ने बताया कि सड़क पर पुलिया का निर्माण दो वर्ष पूर्व ही कराया गया था।

Facebook Comments