सतना

Satna News : गृहमंत्री के पीएसओ के इशारे पर वृद्ध को परेशान कर रही पुलिस, एसपी से शिकायत

Satna News : गृहमंत्री के पीएसओ के इशारे पर वृद्ध को परेशान कर रही पुलिस, एसपी से शिकायत
x
Satna / सतना। जिले के जैतवारा थाना अर्तगत गलबल गांव के निवासी वृद्ध ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया कि जैतवारा थाने की पुलिस अनावश्यक परेशान कर रही है। यह सब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के पीएसओ के इसारे पर किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए न्याया की गुहार लगाई है जिस पर पुलिस आधीक्षक ने मामले की जांच करने का भरोषा दिया है। 

Satna / सतना। जिले के जैतवारा थाना अर्तगत गलबल गांव के निवासी वृद्ध ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए बताया कि जैतवारा थाने की पुलिस अनावश्यक परेशान कर रही है। यह सब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के पीएसओ के इसारे पर किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए न्याया की गुहार लगाई है जिस पर पुलिस आधीक्षक ने मामले की जांच करने का भरोषा दिया है।

क्या है मामला

पुलिस आधीक्षक को दिये अपने शिकायती पत्र में गलबल निवासी रामचरण मिश्रा 72 वर्ष ने बताया कि वह गांव में ही रहते है। 12 वर्ष पूर्व उन्होंने गांव के राजेश पाण्डेय की जमीन बंधक रख उसे 1 लाख 80 हजार रुपए दिए थे। जिसका कब्जा दखल है। वह वर्तमान समय में उक्त जमीन पर खेती कर अपना भरण पोषण करते हैं।लेकिन उस जमीन के भूमिस्वामी ने बिना पैसा चुकाए ही उक्त जमीन अशीष और अनूप द्विवेदी को बेच दी। लेकिन शिकायतकर्ता का पैसा नही चुकाया है।

पुलिस कर रही परेशान

बताया गया है कि उक्त भूमि पर कब्ज करने आशीष और अनूप अपने पद का दुरूपयोग करते हुए पुलिस से परेशान करवा रहे है। आये दिन पुलिस के जवान रामचरण मिश्रा के घर जाकर जमीन में अनावश्यक कब्जा किये होने की बात करते है।

शिकायतकर्ता रामचरण मिश्रा ने कहा है कि पुलिस उन्हे आनावश्यक परेशान कर रही है। उनका कहना है कि विक्रेता ने जमीन गहन रखने के समय कहा था की वह पैसा वापस करेगा या फिर जमीन देगा। लेकिन वह अब अपनी बात से मुकर रहा है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story