रीवा

REWA : एसजीएमएच के कैंसर युनिट में प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, आशा केयर सेंटर को किया बेदखल

REWA : एसजीएमएच के कैंसर युनिट में प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, आशा केयर सेंटर को किया बेदखल
x
Rewa / रीवा। संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) में संचालित कैंसर युनिट में बुधवार को प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुये आशा केंयर सेंटर को बेदखल कर दिया है। SDM की मौजूदगी में सेंटर को खाली करवाने की जहाँ कार्रवाई की गई वही कैंसर युनिट को श्यामशाह मेडिकल कालेज (Shyamshah Medical College) को हैंडओव्हर कर दिया गया।

Rewa / रीवा। संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) में संचालित कैंसर युनिट में बुधवार को प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुये आशा केंयर सेंटर को बेदखल कर दिया है। SDM की मौजूदगी में सेंटर को खाली करवाने की जहाँ कार्रवाई की गई वही कैंसर युनिट को श्यामशाह मेडिकल कालेज (Shyam Shah Medical College) को हैंडओव्हर कर दिया गया।

दो माह पूर्व करना था खाली

बताया जा रहा है कि कैंसर मरीजो के ईलाज के लिये वर्ष 2016 में कैंसर युनिट की स्थापना संजय गांधी अस्पताल में की गई थी। उसके संचालन की जिम्मेदारी आशा केयर सेंटर को दी गई थी। अनुबंध के तहत 5 वर्ष का संचालन आशा केयर सेंटर को करना था, और अप्रैल 2021 तक की उसके पास जिम्मेदारी थी। इसके बाद भी वह सेंटर का संचालन कर रहा था।

मेडिकल कालेज की शिकायत पर जिला प्रशासन के द्वारा उसे खाली करने के लिये आदेश दिये गये थे। वही प्रशासन की मौजूदगी में आशा केयर सेंटर को खाली करवाया गया।

एसएस मेडिकल कालेज करेगा संचालन

संजय गांधी अस्पताल के सीएमओं डॉक्टर यत्नेश त्रिपाठी ने बताया कि कैंसर युनिट का संचालन अब मेडिकल कालेज करेगा। इसके लिये सभी तैयारिया पूर्व में ही कर ली गई है। स्टाफ की भर्ती सहित अन्य व्यावस्था बना ली गई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story