Bollywood/Kangna_ranaut.jpg

Kangna Ranaut हुई कोरोना पाॅजिटिव, पोस्ट में लिखा आप डर गए तो यह आपको डराएगा

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
08 May 2021

मुम्बई। एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) कोरोना पाॅजिटिव हो गई है। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके दी है। तस्वीर में कंगना भोलेनाथ को याद करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं इसे जल्द मात दे दूंगी। फिलहाल मैं होम क्वारंटाइन पर हूं।

Kangna Ranaut हुई कोरोना पाॅजिटिव, पोस्ट में लिखा आप डर गए तो यह आपको डराएगाऐसी हुई जानकारी

कंगना (Kangna Ranaut) ने पोस्ट में बताया कि बीते कुछ दिनों से मैं हिमाचल जाने की सोच रही थी। लिहाजा मैंने सोचा कि एक बार टेस्ट करा लिया जाए। टेस्ट कराया और उसकी रिपोर्ट भी आज आई। जिसमें वह कोरोना पाॅजिटिव बताई गई है। आगे एक्ट्रेस लिखती है कि इस वायरस से डरने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि इससे हम जितना डरेंगे यह उतना ही हमें डराएगा। चलिए इसे खत्म करें। यह कुछ नहीं हैं। यह एक मामूली सा फ्लू है। आगे एक्ट्रेस हर हर महादेव लिखती हैं।

टीएमसी नेता ने दर्ज कराई थी एफआईआर

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) पर बीते दिनों टीएमसी नेता ने एफआईआर दर्ज कराई थी। एक्ट्रेस पर टीएमसी नेता ने आरोप लगाया था कि उन्होंने सोशल मीडिया में नफरत फैलाने की कोशिश की हैं। बता दें कि यह पहला मौक नहीं है जब कंगना का नाम इस तरह के विवादों में सामने आया हो। इससे पहले भी वह कई बार अपने बयानों एवं ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER