एंटरटेनमेंट

हाॅट तस्वीर में Jacqueline Fernandez ने दिखाया शरीर पर दिल का निशान, तो फैंस ने कहा-सलमान भाई का है दिल

Manoj Shukla
15 April 2021 11:51 PM GMT
हाॅट तस्वीर में Jacqueline Fernandez ने दिखाया शरीर पर दिल का निशान, तो फैंस ने कहा-सलमान भाई का है दिल
x
जैकलीन फर्नाडिश (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है। जैकलीन (Jacqueline Fernandez)  की यह तस्वीर बेहद ही हाॅट एवं खास हैं। जिसे देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस के शरीर में एक बेहद ही खास निशान दिख रहा हैं।

जैकलीन फर्नाडिश (Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है। जैकलीन ((Jacqueline Fernandez) की यह तस्वीर बेहद ही हाॅट एवं खास हैं। जिसे देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस के शरीर में एक बेहद ही खास निशान दिख रहा हैं। जिसे देखकर सभी फैंस हैरान हैं। वह जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की इस तस्वीर में जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

क्या है निशान!

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने सोशल मीडिया में हाल ही में अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर में उनके शरीर में लाल रंग का एक दिल जैसा निशान दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस के शरीर में इस तरह के निशान को देखकर ढेर सारे फैंस हैरान हो रहे हैं। अगर आप भी इस लिस्ट में शामिल है तो हैरान मत होइए। क्योंकि यह कोई टैटू नहीं हैं। बल्कि यह एक कपिंग थैरेपी का निशान है। खबरों की माने तो यह थैरेपी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए की जाती है।

फैंस कर रहे यह कमेंट

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के शरीर में दिल का निशान देखकर फैंस जमकर कमेंट कर मजे ले रहे हैं। कोई इस निशान को सलमान भाई का दिल बता रहा हैं। तो कोई फैंस कमेंट के माध्यम से पूछा रहा है कि यह निशान कैसे पड़ा। बहरहाल जैकलीन अपने इस तस्वीर के चलते जमकर सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस के ढेर सारे फैंस जमकर इसमें अपना रिएक्शन दे रहे है।

हाॅट तस्वीर में jacqueline fernandez ने दिखाया शरीर पर दिल का निशान, तो फैंस ने कहा-सलमान भाई का है दिल

इन फिल्मों में नजर आएगी एक्ट्रेस

जैकलीन फर्नाडिश (Jacqueline Fernandez) के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनके पास ढेर सारी फिल्में है। जिसमें वह नजर आने वाली हैं। जैकलीन अपकमिंग फिल्मों में राधे, भूत पुलिस, बच्चन पाण्डेय, अटैक, सर्कस जैसी फिल्में शामिल हैं।

RBI का सबसे बड़ा अलर्ट : 14 घंटे तक नहीं ट्रांसफर होंगे पैसे, पढ़िए नहीं तो हो जाएंगी देरी

दिशा पटानी की बोल्ड तस्वीरें देख पिता का होता है यह रिएक्शन!

Next Story