रीवा: भाभी से थें संबंध, इसलिए कर दी भाजपा नेता की बेरहमी से हत्या1 min read

Crime Rewa

रीवा। जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत ग्राम तिघरा में गत 31 मई की रात करीब साढ़े 9 बजे हुई भाजपा नेता भगवानदीन द्विवेदी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने पहले ही सुलझा ली थी। इस मामले में फरार मुख्य आरोपी तिघरा सरपंच स्वदीप तिवारी और उसके साथी वीरेंद्र शुक्ला को भी पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना व साइबर सेल से मिली टॉवर लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त फावड़ा व सत्यम की स्कार्पियो बरामद कर ली है।



गत 31 मई की रात तकरीबन साढ़े 9 बजे भगवानदीन द्विवेदी के साथ स्वदीप तिवारी, वीरेन्द्र शुक्ला, अंकित शुक्ला, रवि शुक्ला व सत्यम सिंह ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिन्हें इलाज के लिए एसजीएमएच में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मारपीट के पीछे चुनावी रंजिश को कारण बताया गया था। पुलिस ने पांच आरोपियों के विरूद्घ धारा 302 का मामला दर्ज किया था। इनमें से तीन को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसलिए की गई थी हत्या

जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक भगवानदीन व आरोपी सरपंच स्वदीप तिवारी की भाभी के बीच संबंध थे। घटना दिनांक तक स्वदीप की भाभी भगवानदीन द्विवेदी से लगातार टेलीफोन के जरिए संपर्क में थी। साइबर सेल से मिली रिपोर्ट के बाद मामले से पर्दा उठ सका।

हत्या की गुत्थी सुलझा ली गई है। आरोपी गिरफ्त में आ चुके हैं। जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।-आशुतोष गुप्ता, एडिशनल एसपी, रीवा।



Facebook Comments