रीवा: हॉस्टल में घुसकर आधा दर्जन मेडिकल स्टूडेंट्स के मोबाइल ले उड़ें चोर

Rewa

रीवा। सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर चोरों ने रविवार की रात हॉस्टल में घुसकर आधा दर्जन छात्रों के मोबाइल व पर्स पार कर दिए। घटना से पूरे हॉस्टल परिसर में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है।

आधा दर्जन छात्रों के मोबाइल व एक छात्र का पर्स लेकर चंपत हो गये
सिविल लाइन थाना अन्तर्गत मेडिकल कॉलेज परिसर में स्थित सृष्टि छात्रावास में रविवार की रात चोरों ने धावा बोल दिया। देर रात चोर हॉस्टल के अंदर दाखिल हुए और यहां रहने वाले प्रथम वर्ष के आधा दर्जन छात्रों के मोबाइल व एक छात्र का पर्स लेकर चंपत हो गये। चेारों ने इतनी सफाई से वारदात को अंजाम दिया कि किसी को भनक तक नहीं लग पाई।

सुबह होते ही हॉस्टल परिसर में हड़कंप मच गया।
सुबह होते ही जैसे ही छात्रों को मोबाइल गायब मिले तो हॉस्टल परिसर में हड़कंप मच गया। छात्रों ने इसकी जानकारी छात्रावास अधीक्षक को दी और बाद में शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। पीडि़त छात्रों में अरु प्रजापति, आकाश गुड़वले, राधेश्याम मालवीय, नितिन राठौर, मनीष जाटव, सागर मरावी शामिल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वारदात में किसी हॉस्टल से जुड़े व्यक्ति का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है जो बड़े आराम से अंदर घुस गया और वारदात को अंजाम देकर निकल गया।

गेट में मौजूद रहते हैं सुरक्षाकर्मी, नहीं रुक रही घटनाएं
छात्रावास के गेट में हर समय सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं। इसके बाद भी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। यहां पर इससे पूर्व भी कई बार घटनाएं हो चुकी है। पूर्व में यहां से छात्रों की गाडिय़ां चोरी हो चुकी है। बड़े आराम से चोर हॉस्टल में वारदात को अंजाम देकर निकल जाते हैं। इन घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।

 

Facebook Comments
Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published.