रीवा: यातायात विभाग की दबंगई, CM हेल्पलाइन में कार जप्ती की शिकायत की तो बाइक भी कर ली जप्त1 min read

Rewa

रीवा। गोविंदगढ़ क्षेत्र के डिहिया ग्राम पंचायत निवासी विजय सिंह पिता गणेश प्रताप सिंह ने पुलिस अधीक्षक रीवा डीजीपी एवं पुलिस महानिरिक्षक के पास शिकायत कर कहा है कि उनकी Tata जस्ट कार क्रमांक mp 19 सीवी 647 को उस समय यातायात विभाग ने जप्त कर लिया जब वे 28 अक्टूबर 2016 को रीवा आए हुए थे। लैंड मार्क रीवा के सामने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस तथा परिवहन विभाग ने वाहन टैक्स तथा रजिस्ट्रेशन के कागजातों के अभाव में वाहन जप्त कि लिया, लेकिन जब्ती रसीद आज तक नहीं दी।

2 साल तक परेशान होने के बाद फरियादी ने 6 जून 2018 को CM हेल्पलाइन में यातायात विभाग की शिकायत कर दी। जिसके बाद 7 जून को यातायात पुलिस थाने से विजय सिंह के पास फोन आया कि यातायात प्रभारी उससे मिलना चाहते है। फरियादी अपनी बाइक से यातायात थाने पहुंचा जहां प्रभारी की अनुपस्थिति में घंटों इंतजार करना पड़ा। प्रभारी ने पहुंचते ही विजय के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी एवं कहा कि भविष्य में फिर कभी CM हेल्पलाइन में शिकायत की तो सड़क पर चलना भी भूल जाओगे।

आरोप है कि इस धमकी का विरोध करने पर प्रभारी ने मारपीट की एवं विजय की वाइफ को भी थाने में कैद कर लिया। पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों से मामले की शिकायत की है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.