रीवा : अपने घर पैदल जा रही थी डॉक्टर की पत्नी फिर पहुंचे कुछ नकाबपोश कर दिया.... 1

रीवा : अपने घर पैदल जा रही थी डॉक्टर की पत्नी फिर पहुंचे कुछ नकाबपोश कर दिया….

Rewa

रीवा। शहर में सक्रिय बदमाशों के कदम रुकने का नाम नहीं ले रहे है। तीन दिन के भीतर बदमाशों ने शहर में दूसरी चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। इस बार बदमाशों ने चिकित्सक की पत्नी को अपना निशाना बनाया है। बदमाश नकाबपोश थे और पलक झपकते ही चेन छीनकर निकल गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन हर बार की तरह इस बार भी पुलिस के हाथ खाली है। घटना विवि थाने के अनंतपुर मोहल्ले की है।

अपने घर पैदल जा रही थी
चिकित्सक डॉ. राजेश कुमार आर्या की पत्नी सुनीता आर्या मंगलवार की रात करीब आठ बजे क्लीनिक से अपने घर पैदल जा रही थी। घर से करीब दस कदम पहले पहुंची तभी पीछे से एक बदमाश पैदल आया और उसने महिला को धक्का दे दिया। इस दौरान महिला गिर गई। उसी दौरान बदमाश ने उनके गले में मौजूद सोने की चेन खींची और भाग खड़ा हुआ। महिला ने शोर मचाकर उसे पकडऩे का प्रयास किया। जब तक स्थानीय लोग कुछ समझते उससे पहले ही बदमाश दूर खड़े अपने साथी की बाइक में सवार होकर चंपत हो गया। घटना से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। पीडि़त की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान नगर पुलस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। बदमाशों की तलाश में दूसरे थानों को सूचना दी गई। बदमाश नकाबपोश थे जिससे पीडि़ता उसका चेहरा नहीं देख पाई। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना में उसी गिरोह का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है जो सिलसिलेवार तरीके से घटनाओं को अंजाम दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

तीन दिन पूर्व हुई थी लूट
बदमाशों ने तीन दिन पूर्व ही महिला से चेन छीनी थी। समान थाने के नेहरु नगर में महिला शाम को सब्जी खरीदकर घर जा रही थी। उसी दौरान बदमाशों ने चेन छीन ली थी। इसकी शिकायत उन्होंने थाने में दर्ज कराई थी जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज किया था। यह घटना भी अनंतपुर की तरह ही अंजाम दी गई थी। यही कारण है कि पुलिस दोनों घटनाओं में एक ही गिरोह का हाथ होने की आशंका जता रही है।

बदमाश चेहरा बांधकर आया था
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा ने बताया कि महिला के गले से बदमाश चेन छीना था। एक बदमाश चेहरा बांधकर आया था जिसने महिला को धक्का दिया और चेन लेकर भाग गया। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •