REWA में आया चौका देने वाला मामला, जाति बदली और अविवाहित बनकर युवती  का करता रहा बलात्कार, बच्चा लेकर पहुंच गई पत्नी फिर मचा बवाल 1

REWA में आया चौका देने वाला मामला, जाति बदली और अविवाहित बनकर युवती का करता रहा बलात्कार, बच्चा लेकर पहुंच गई पत्नी फिर मचा बवाल

Rewa

रीवा. अपनी जाति बदलकर युवक अविवाहित बनकर एक युवती को प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दो माह तक बलात्कार करता रहा। उसका झूठ उस समय सामने आ गया जब पत्नी बच्चे को लेकर रीवा पहुंच गई। उसका असली चेहरा सामने आने के बाद युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी जिस पर पुलिस ने मामला दर्जकर उसे हिरासत में ले लिया है। घटना सिविल लाइन थाने के बांसघाट कालोनी की है।

बस स्टैण्ड में दुकान
बस स्टैण्ड में दुकान संचालित करने वाली महिला की अठारह वर्षीय युवती को संतोष कुमार पनिका निवासी कुसमहट जिला सीधी ने शादी का झांसा दिया था। वह गोड़ जाति का था लेकिन उसने युवती से अपना परिचय उसकी जाति का बताया और खुद को अविवाहित बताकर उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। इस दौरान वह युवती के साथ बलात्कार करता रहा। करीब दो माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। उसका झूठ अधिक समय तक नहीं टिक पाया, मंगलवार को युवक की पत्नी शहडोल से उसे ढूंढते हुए रीवा पहुंच गई। जब वह बस स्टैण्ड पहुंचकर युवती से मिली तो प्रेमी की पत्नी व बच्चे को देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। इतना ही नहीं उसकी असली जाति भी सामने आ गई। परिजनों के साथ युवती सीधे थाने पहुंच गई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया। आरोपी को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले आई है जिससे घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है।

आधा दर्जन प्रेमिकाएं भी पहुंची
उक्त युवक ने कई जिलों में युवतियों को शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा रखा था। उसके रीवा में संबंध स्थापित होने की जानकारी उसकी प्रेमिकाओं को भी लग गई थी। जिससे सीधी, शहडोल व ब्यौहारी से आधा दर्जन युवतियां व महिलाएं भी रीवा आ गई जिनको उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया था।

शिकायत दर्ज कराई
युवती ने बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी। युवक ने अपनी जाति बदलकर खुद को अविवाहित बताया था और युवती को शादी का झांसा देकर बलात्कार किया था। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।उसने कुछ अन्य महिलाओं को भी इसी तरह झांसा देकर शारीरिक संबंध स्थापित किये थे जिनकी भी जानकारी पुलिस को मिली है।
राजकुमार मिश्रा, टीआई सिविल लाइन

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •