रीवा : रात में सोते वक़्त अचानक गिरा घर, मां और उसके दो बच्चे दबे फिर हुआ ये... 1

रीवा : रात में सोते वक़्त अचानक गिरा घर, मां और उसके दो बच्चे दबे फिर हुआ ये…

Rewa

रीवा, शहर के वार्ड क्रमांक 5 ढेकहा में एक टिन शेड का बना हुआ घर शनिवार की रात भरभरा कर गिर गया और उसमें दबने के कारण मां और उसके दो बच्चे घायल हो गए है। घटना के सबंधं में बताया जा रहा है कि रात लगभग 11 बजे घर अचानक गिर गया और आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुचं गए। घर के अंदर फसे लोगों को उन्होने बाहर निकाला।

इस घटना में 40 वर्षीय प्रेमबती गौर पत्नी राजेन्द्र गौर तथा उसकी पुत्री अनुराधा गौर 20 एवं पुत्र विजय गौर 13 वर्ष घटना में घायल हो गया है। घायलो में विजय को हालत खराब है और उसके कमर में चोट लग जाने के कारण वह बिस्तर नही उठ पा रहा है।

बेघर हुआ परिवार

घटी घटना का शिकार हुए लोगों को इस बारिश के महीने मे घर की समस्या सबसे ज्यादा हो गई है। टिन शेड का जो भी घर बना हुआ था वह गिर जाने से पूरा परिवार खुले आसमान के नीचे जीवन यापन कर रहा है। उन्होने बताया कि पेशे से मजदूर है और वे प्रतिदिन मजदूरी करके जो मिलता है उससे पूरे परिवार का भरण पोषण हो रहा है। घर गिर जाने से पूरा परिवार बेघर हो कर खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गया है वही खान-पान और ईलाज की भी समस्या आ रही हैं। पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद की दरकार है और उन्होने प्रशासन से राहत मदद दिलाए जाने की मांग की है।

राशन दुकान से 67 बोरी, गल्ला चोरी

चोरहटा थाना के करहिया में संचालित सरकारी राशन दुकान का ताला तोड़कर घुसे अज्ञात चोरों ने राशन दुकान में रखे हुए 67 बोरी अनाज चोरी कर लिए है। राशन दुकान संचालक प्रदीप द्विवेदी ने बताया कि दुकान से लगभग 67 बोरी अनाज चोरी हो गया है। दुकान में कार्ड धारियों को वितरित करने के लिए अनाज रखा हुआ था और शनिवार की रात दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे थे।

उन्होने दुकान में रखे हुए 13 क्विंटल चावल, 15 क्विटंल गेहुं, 5 क्विटंल चावल तथा 50 किलो शक्कर चोरी करके ले गए है। राशन दुकान संचालक ने चोरी होने की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस जांच के बाद मामला दर्ज करने की बात कह रही है।

सरकारी राशन दुकान में जिस तरह से आनाज की बोरियां चोरी हुई है उससे माना जा रहा है कि चोर कई संख्या में रहे होगे और वे मालवाहक वाहन में आनाज भरकर ले गए होगे। खास बात यह है कि चोर वाहन से आनाज भरकर ले गए और आसपास के लोगों को चोरी के घटना भनक तक नही लगी है। बहरहाल घटी चोरी की घटना का पर्दाफास पुलिस की जांच के बाद ही समाने आ पाऐगा कि राशन दुकान में घटी घटना की असली कहानी क्या है।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •