रीवा: Girlfriend को रिझाने अपराधी बन बैठा इंजीनियरिंग छात्र, अब लड़की की भी... 1

रीवा: Girlfriend को रिझाने अपराधी बन बैठा इंजीनियरिंग छात्र, अब लड़की की भी…

Rewa Crime

रीवा. गर्लफ्रेंड को रिझाने और उसकी फरमाईश को पूरा करने के लिए बीई का छात्र लुटेरा बन गया। अपने दोस्त के साथ उसने शहर में लूट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया। शुक्रवार की रात पुलिस ने जब छात्र व उसके साथी को पकड़ा तो पूरा मामला सामने आ गया। उनसे लूट की दो घटनाओं का खुलासा हुआ है। विवि पुलिस ने दर्ज लूट के मामले में आरोपी अभिषेक उर्फ मनीष तिवारी पिता राजेश (20) निवासी मढ़ीकला थाना मनगवां को पकड़ा था। पुलिस ने साइबर की मदद से उक्त आरोपी का लोकेशन ट्रेस कर उसे पकड़ा तो शहर में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बड़े गिरोह का खुलासा हो गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने गिरोह के सरगना सुजीत पांडेय पिता गोविन्द प्रसाद (20) निवासी मऊगंज को भी पकड़ लिया। उससे पूछताछ में लूट की दो घटनाओं का खुलासा हो गया। गिरोह का सरगना सुजीत पांडेय समान थाने में भी वांटेड था जहां की पुलिस लूट के मामले में उसकी तलाश कर रही थी। दरअसल आरोपी सुजीत पांडेय बीई का छात्र है। वह अपनी गर्लफ्रेंड पर रौब झाडऩे के लिए काफी खर्चें करता था। परिवार से उसके खर्चों की पूर्ति नहीं हो पा रही थी जिस पर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर शहर में लूट की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर लिया। पुलिस उक्त आरोपी के साथ उसकी गर्लफ्रेंड के घर की भी तलाशी लेगी, जिससे युवती की भी फजीहत होगी। पुलिस उससे शहर में हुई अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है।

शहर के भीतर मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे बदमाश
पकड़े गए बदमाश शहर के भीतर मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। विवि थाने स्टेडियम तिराहा के समीप रेनू मिश्रा से बदमाशों ने मोबाइल छीना था। इससे पूर्व बदमाशों ने समान थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का मोबाइल लूटा था जिसे बेंच दिया था। खरीददार उक्त मोबाइल का उपयोग करने लगा जिससे पुलिस ने ट्रेस कर उसे पकड़ लिया। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने उक्त बदमाश को नामजद किया था। यह गिरोह ज्यादातर महिलाओं को टारगेट करता था।

दो घटनाओं का खुलास हुआ
शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा ने बताया कि लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पकड़ा गया है जिनसे दो घटनाओं का खुलास हुआ है। पकड़ा गया बदमाश बीई का छात्र है और वह गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। उक्त आरोपी के साथ गर्लफें्रड के घर की भी तलाशी ली जायेगी।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •