रीवा: प्रेम-प्रसंग या विवाद? युवती को गोद में लेकर प्रेमी युवक ने लगा दी नहर में छलांग 1

रीवा: प्रेम-प्रसंग या विवाद? युवती को गोद में लेकर प्रेमी युवक ने लगा दी नहर में छलांग

Rewa
बिछिया थाना के सिलपरा की घटना, शाम तक दोनों का नहीं चला पता

रीवा। मामला प्रेम प्रसंग का है या कोई और विवाद है ये तो जांच के बाद ही सामने आएगा, लेकिन सोमवार को आत्मघाती घटना हो गई। घर से निकले युवक और युवती के बीच सिलपरा नहर में किसी बात को लेकर हाथापायी हो गई। इसके बाद युवक ने युवती को गोद में लेकर नहर में छलांग लगा दी। घटना से आसपास के इलाकों में हडक़ंप मच गया।

घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक बरामद की और रेस्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन शाम तक युवक-युवती का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस मंगलवार को फि र से गोताखोरों की मदद से रेस्यू ऑपरेशन करेगी। पुलिस ने बाइक के आधार युवक की पहचान कर ली है, लेकिन युवती का अब कोई पता नही चल पाया है।

बाइक से आए और करने लगे विवाद
घटना बिछिया थाना क्षेत्र के सिलपरा नहर की बताई गई है। बाइक (एमपी17एमएच3328) से पहुंचे युवक-युवती सिलपरा नहर के ऊपर बने पुल में बात कर रहे थे। इसी बीच दोनों में विवाद हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो युवक ने युवती को तीन चार चांटे मारे, युवती का बैग गिर गया। काफी देर तक हाथापायी होती रही। शोर सुनकर नजदीकी लोग पहुंच गये। लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही युवक ने युवती को गोद में उठाया और पुल से नीचे सिलपरा नहर में छलांग लगा दी।

रवि के नाम से है बाइक : अपाचे बाइक जो रवि ताम्रकार पिता सीताराम निवासी बरा थाना समान के नाम रजिस्टर्ड है। बाइक मालिक ने घटनास्थल पर पहुंचकर बताया कि उसने अपने भाई सौरभ ताम्रकार (20) को अपनी बाइक दी थी। वह रात में घर नहीं आया था। सौरभ शहर के समान थाना क्षेत्र में मोबाइल की दुकान संचालित करता है, लेकिन युवती की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने तत्काल परिजनों को सूचना दी। बदहवास परिजन मौके पर पहुंच गए और बच्चे के सुरक्षित मिलने की दुआएं करने लगे।

बताया गया है कि युवती के बैग में रखी किताबों में उसका नाम अंकिता पटेल कक्षा 12 लिखा था। वह रहती कहां है? इसकी जानकारी पुलिस को देर शाम तक नहीं मिल सकी है।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •