रीवा में दिनदहाड़े युवक के अपहरण की कोशिश, 5 आरोपी गिरफ्तार1 min read

Rewa
रीवा। मध्यप्रदेश का रीवा जिला इन दिनों अपराधियों का अड्डा बन चुका है। आए दिन जहां लूट, चोरी की घटनाएं घटित हो रही हैं वहीं हत्या और अपहरण जैसे गंभीर वारदातों की भी झड़ी लगी हुई है।
ताजा मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत इटोरा बाईपास का है। जहां से एक निजी कॉलेज में नौकरी करने वाले युवक को 5 बोलेरो सवार युवकों ने अपहरण कर ले जाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस की सतर्कता के चलते अपनी मंशा पर सफल नहीं हुए।
नाकेबंदी के दौरान सागर पुलिस ने अपहृत युवक के साथ पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए।
विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत इटौरा वाईपास में पैदल कॉलेज जा रहा अशोक सिंह चन्देल नाम के युवक को बोलेरो सवार 5 युवकों ने रास्ता पूछने के बहाने बुलाकर पिस्टल की नोक पर गाड़ी में बैठा लिया और आंख में पट्टी बांध कर सिरमौर मार्ग पर ले जाने लगे।
शोर सुनकर आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस सतर्क हुई और नाकेबंदी कर वाहनों की जांच शुरु कर दी। आरोपी जैसे ही सगरा थाना के सामने पहुचे तो पुलिस की जांच देख कर भागने का प्रयास किया लेकिन सड़क पर चल रहे निर्माण कार्य के चलते रास्ते मे पड़ी बालू में गाड़ी फस गई और 5 आरोपी पिस्टल के साथ गिरफ्तार हो गये। आरोपी अमन सिंह से पीड़ित का पुराना विवाद था जिसके चलते अपने 4 साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूछताछ कर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।
Facebook Comments