रीवा के नामी बदमाश-गुंडे पकड़ाये, जानिये कारण1 min read

Rewa

, रीवा। आचार संहिता लगते ही पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी या अशांति ना फैले, इसके लिये पुलिस अशांति फैलाने वालों को चिन्हित करने के साथ-साथ अवैध कारोबारियों की धरपकड़ में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक आबिद खान के निर्देश पर जिलेभर में चलाए जा रहे विशेष अभियान में मंगलवार को पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक गुण्डे, बदमाश व अवैध कारोबारियों को गिरतार किया है। खाकी का यह रूप अपराधियों में खौफ पैदा कर रहा है।

यूपी का फरार वारंटी पकड़ाया : जिले के चाकघाट थाने में दर्ज अपराध पर फरार चल रहे वारंटी को पुलिस ने यूपी से गिरतार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी आर्स एट के मामले में बीते 6 वर्ष से फरार चल रहा था। बताया गया है कि चाकघाट थाना में दर्ज प्रकरण क्रमांक 519/12 में आरोपी गुलसेर अहमद पुत्र जमीन अहमद 30 वर्ष निवासी खीरी इलाहाबाद फरार था। बीती रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरतार कर लिया है।

गुढ़ में गांजा के साथ पकड़ा गया तस्कर : अवैध गांजा की बिक्री करने वाले तस्कर को पुलिस ने गिरतार कर उसके कजे से 15 हजार रुपये का गांजा बरामद किया है। उसके विरुद्ध एनडीपीएस एट की कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई मंगलवार सुबह गुढ़ थाना पुलिस द्वारा की गई। पुलिस के मुताबिक गुढ़ थाना के ग्राम बदवार निवासी मोतीलाल यादव पुत्र भीमसेन यादव गांजा बेचने का काम करता था, जिसकी सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। थाना प्रभारी अरविंद राठौर ने हमराह स्टाफ के साथ आरोपी के ठिकाने में दबिश देते हुये उसे गिरतार कर लिया है। आरोपी के कजे से 15 हजार रुपये की कीमत का गांजा बरामद किया गया है। पुलिस गांजा के संबंध में आरोपी से पूछताछ कर रही है। फिलहाल आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments