पांच लाख का इनामी बदमाश बबली कोल को लेकर आई बड़ी खबर, रीवा पुलिस ने खोज निकाला….

Rewa

रीवा। साढ़े पांच लाख का इनामी बदमाश बबली कोल रविवार रात एमपी सीमा में डेरा डाले हुए था। सूचना आते ही पुलिस की आधा दर्जन टीमों ने घेराबंदी कर दी। तड़के पुलिस की आहट देखकर दस्यु सरगना गिरोह के सदस्यों के साथ अंधेरे का लाभ उठाकर निकल गया।

बताया गया कि दस्यु सरगना बबली कोल रविवार रात सेमरिया के मैनहा जंगल में पनाह लिए हुए था। गिरोह के मूवमेंट की खबर पुलिस को लग गई। एसपी आबिद खान खुद सेमरिया पहुंच गए। जिले के थानों से बल बुलवाकर पुलिस ने आधा दर्जन टीमें गठित की। गिरोह को घेरने के लिए पुलिस ने गोपनीय ऑपरेशन चलाया।

एसपी के नेतृत्व में तड़के करीब चार बजे पुलिस की टीमों ने मैनहा जंगल की तरफ बढऩा शुरू किया। सुनसान जंगल में डकैतों को पुलिस की आहट मिल गई। जैसे ही पुलिस उनके करीब पहुंचती उससे पहले ही गिरोह के सदस्य यूपी सीमा तरफ फरार हो गए। पुलिस ने गिरोह को ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन पता नहीं चला। यह पूरा इलाका यूपी सीमा से लगा हुआ है जिससे गिरोह को भागने में किसी तरह दिक्कत नहीं हुई।

दिन भर चली सर्चिंग
बबली कोल गिरोह की तलाश में सोमवार को पुलिस सुबह से ही जंगल में सर्चिंग कर रही थी। पुलिस ने मैनहा, कटाई, जदुआ, ककरेड़ी सहित यूपी के जंगलों में सर्चिंग की। पुलिस दिन भर डकैतों की तलाश करती रही लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है।

रसद का सामान बरामद
सोमवार की तड़के पुलिस ने जंगल से डकैतों का दैनिक उपयोग का काफी सामान बरामद किया है। डकैत भागने से पहले अपना काफी सामान मौके पर ही छोड़ गए जिसमें आटा, दाल सहित अन्य सामान शामिल है। हालांकि किसी तरह का असलहा पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस ने मौके पर मिले सारे सामान को जब्त कर लिया है। पुलिस उसे थाने ले उठा लाई।

पुलिस टीमों में सामंजस्य की कमी
पुलिस टीमों में सामंजस्य की कमी ने भी डकैत गिरोह को लाभ पहुंचाया। दरअसल बबली कोल गिरोह को घेरने के लिए रीवा व सतना की पुलिस के साथ यूपी पुलिस ने भी घेराबंदी की थी। पुलिस की कई टीमें निर्धारित समय तक लोकेशन पर नहीं पहुंच पाई है, जिससे गिरोह को बचकर निकलने में मदद मिली।

मैनहा जंगल में बबली कोल गिरोह के छिपे होने की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस की टीमों ने घेराबंदी की थी। गिरोह अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला। डकैतों का दैनिक उपयोग का सामान बरामद हुआ है। गिरोह की तलाश में सर्चिंग लगातार जारी है।
दिलीप दाहिया, थाना प्रभारी सेमरिया<

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •