अपनी ही सगाई में ऑनस्क्रीन ननद के साथ जमकर नाची रीवा की महारानी मोहिना सिंह, दिसम्बर में लेंगी 7 फेरे1 min read

Madhya Pradesh Rewa

मुंबई। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस मोहिना सिंह (30) ने 8 फरवरी को सगाई कर ली है। मोहिना ने गोवा के ताज हॉलिडे विलेज रिजॉर्ट में फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में सुयश रावत से सगाई की। इंगेजमेंट पार्टी के कुछ वीडियो अब सामने आए हैं, जिनमें मोहिना जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। मोहिना ने सिंबा फिल्म के गाने ‘आंख मारे’ पर डांस किया। वहीं मोहिना का साथ देने के लिए उनकी ऑनस्क्रीन ननद यानी नायरा ने भी डांस किया। नायरा ने कार्तिक के साथ ‘गल्ला गूड़ियां’ गाने पर डांस किया।

रियल लाइफ में राजकुमारी हैं मोहिना..

मोहिना ने एक इंटरव्यू में होने वाले पति सुयश के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो पॉलिटिकल फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। साथ ही सुयश काफी ज्यादा समाजसेवा के काम भी करते हैं। अक्टूबर 2018 में मोहिना का रोका हुआ था। मोहिना की रॉयल रोका सेरेमनी उनके होम टाउन रीवा, मध्यप्रदेश में हुई थी। बता दें, मोहिना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं यानी कि असल जिंदगी में वो एक राजकुमारी हैं।

दिसंबर 2019 में होगी शादी…
– मोहिना दिसंबर 2019 में शादी कर सकती हैं। रीवा की रॉयल फैमिली से मोहिना पहली लड़की हैं, जिन्होंने रियलिटी शो में पार्टिसिपेट किया और एक्टिंग वर्ल्ड में आईं।
– मोहिना टीवी सीरियल में आने से पहले ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 3 (2012) में आई थीं। उन्होंने घंटों लाइन में लगकर शो का पहला ऑडिशन दिया था।
– इसी ऑडीशन में मोहिना ने गीता कपूर, रेमो डिसूजा और टैरेंस लुइस को बताया था कि वे रीवा की रॉयल फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं। बता दें, मोहिना एक ट्रेंड डांसर हैं और एक्ट्रेस के साथ कोरियोग्राफर भी हैं।

Facebook Comments