इस विश्वविद्यालय के कुलपति ने रीवा लेकर युवती के साथ किया दुराचार, फिर ऐसे खुला भेद..1 min read

Crime Jabalpur Madhya Pradesh Rewa

जबलपुर. जिला अदालत ने वेटरनरी विश्वविद्यालय जबलपुर के कुलपति डॉ. प्रयाग दत्त जुयाल के खिलाफ दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी निधि जैन ने सिविल लाइन्स पुलिस को आदेश पर कारवाई करने को कहा है। कोर्ट ने कहा कि पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बाद विधिवत कार्रवाई कर इसकी सूचना अदालत को दें। अगली सुनवाई 12 फरवरी को होगी।

ऑफिस में और रीवा ले जाकर बनाए संबंध :
संजीवनी नगर, जबलपुर निवासी एक महिला ने परिवाद दायर कर कहा कि वेटरनरी कॉलेज में उचित इलाज के अभाव में उसके पालतू कुत्ते की मौत हो गई। वह इसकी शिकायत करने वेटरनरी विवि के कुलपति डॉ. प्रयाग दत्त जुयाल के पास गई थी। इस दौरान दोनों की जान-पहचान हो गई। इसका नाजायज फायदा उठाते हुए अनावेदक ने उसे नौकरी का प्रलोभन देकर 10 बजे वेटरनरी कॉलेज के गेस्ट हाउस में बुलाया और शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा। आवेदिका ने इनकार किया तो डॉ. जुयाल ने अपने कार्यालय में बुलाकर आवेदिका से शारीरिक संबंध बनाए। 17 मार्च 2018 को अनावेदक ने उसे रीवा के एक होटल में बुलाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

फोटो वायरल करने की धमकी
विरोध करने पर आवेदिका के अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी गई । डॉ जुयाल ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद लगातार आवेदिका को शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकियां दी गईं। आवेदिका ने इस संबंध में महिला थाना, सिविल लाइन्स थाना, आईजी और महिला आयोग सहित हर स्तर पर गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई । प्रारंभिक सुनवाई के बाद कोर्ट ने सिविल लाइन्स पुलिस को वीयू के कुलपति के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) और आईटी एक्ट की धारा 67 और 67 ए के तहत रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया।

Facebook Comments