रीवा/बिलासपुर : प्रेमी पर चढ़ा प्यार का परवान तो प्रेमिका की मांग में भर दी सिंदूर, सुहागरात मनाकर बोला- अब चलता हूं1 min read

Rewa

कहते हैं प्यार अंधा होता है और इसी प्यार के चक्कर में लोग क्या कुछ नहीं कर गुजरते। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर में सामने आया है, जहां प्रेमी ने युवती का प्रेम जाल में फंसाकर शादी कर ली और सुहागरात मना​कर कहा- अब मैं चलता हूं। पत्नी अपने पति के लौटने का इंतजार करती रही, लेकिन वह नहीं लौटा। अंतत: थककर उसने थाना पहुंचकर अपनी आप बिती पुलिस का बताई। बहरहाल पुलिस पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

दरअसल मामला बिलासपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्ग्रत तेलीपारा गली नंबर 4 निवासी निखिल उर्फ़ मोंटी कछवाहा का है। निखिल अपने ही पड़ोस में रहने वाली छात्रा अंजली खटिक को पसंद करता था। इस दौरान दोनों की मोबाइल में दोस्ती हुई और प्यार का परवान चढ़ गया। अंजली बिलासपुर में अपनी नानी और मौसी के घर में रहकर पढ़ाई करती थी। दो साल बाद अंजली अचानक मध्यप्रदेश के रीवा चली गई। निखिल बीते 20 नवंबर को रीवा गया और 23 नवम्बर को अंजली को साथ लेकर बिलासपुर लौट आया। निखिल ने पहले तो किसी निजी होटल में प्रेमिका से शादी कर दो दिन रुकवाया, फिर 25 नवम्बर को अपने दोस्त के कमरे से सुहागरात मनाया। सुहागरात से पहले तक तो सब कुछ अच्छा था, लेकिन जैसे ही कथित पति ने सुहागरात मनाया उसकी असलीयत सामने आ गई। निखिल ने अंजली को थोड़ी देर में आता हूं कहकर कहीं चला गया और नहीं लौटा। इसके बाद से उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। परेशान और डर कर अंजली ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Facebook Comments