crime-news-rewariyasat

रीवा : बिस्तर में बांध दिए पति के हाँथ-पैर फिर किया ये …..

Rewa
  • 110
    Shares

पति द्वारा दी जाने वाली प्रताडऩा व मारपीट से तंग आकर पत्नी ने ऐसा कदम उठाया कि कोई इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकता। शायद पति भी पत्नी के अंदर जल रही बदले की आग को ाांप न सका और अनहोनी से बेखबर बिस्तर में आराम से सोता रहा। इसी बीच पत्नी ने उग्र रूप धारण कर सो रहे पति के हाथ पैर को बिस्तर में बांध दिये और लोहे की सबल से ताबड़तोड़ प्रहार करते हुये तब तक पीटती रही, जब तक पति के प्राण पखेरू नहीं उड़ गए। घटना के दौरान घर के बाहर मौजूद परिजन चीखते चिल्लाते रहे और दरवाजा पीटते रहे, लेकिन महिला के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उसने बाहर से आ रही आवाज को अनसुना कर दिया और लगातार पति को पीटती रही। परिजन जब तक दरवाजा खोलते, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

यह सनसनीखेज वारदात जिला मुयालय से लगे गुढ़ थाना के ग्राम छोटी पांती में हुई। जानकारी के मुताबिक ग्राम छोटी पांती निवासी शबीर खान पिता मुन्ना 35 वर्ष का बुधवार दोपहर पत्नी हबीबुन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। दोनों के बीच हुये विवाद में पति ने पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। पति द्वारा की गई मारपीट के बाद पत्नी हबीबुन ने उसे सबक सिखाने की ठान ली। रात में पति के घर आने के बाद पत्नी ने उसे बाकायदा चाय पिलाई और खाना खिलाया। रात 8 बजे पति सो गया। इसके बाद पत्नी ने बिस्तर पर सो रहे पति के दोनों हाथ व पैर रस्सी से बांध दिये और लोहे की सबल से उसके सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया। हाथ पैर बंधे होने के कारण असहाय पति चीाता चिल्लाता रहा, लेकिन पत्नी के अंदर बदले की आग इस कदर जल रही थी कि उसे पति पर तनिक भी रहम नहीं आया। इस दौरान कमरे के अंदर से आ रही चीख पुकार सुनकर पास के कमरों में मौजूद परिजन बाहर से दरवाजा पीटते रहे और आवाज लगाते रहे, लेकिन महिला के सिर पर इस कदर खून सवार था कि वह पति को तब तक पीटती रही, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। घटना के बाद परिजनों ने जब दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया तो उनकी आंखें खुली की खुली रह गईं।

परिजनों ने देखा कि पति बिस्तर में लहूलुहान मृत हालत में पड़ा है और पत्नी हाथ में खून से सना हुआ सबल लिये हुए खड़ी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया और आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया। मृतक के परिजनों ने मामले में पत्नी सहित उसकी सास व सालियों पर भी हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में पत्नी पर हत्या का अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
    110
    Shares
  • 110
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •