रीवा: अपने भाई के पक्ष में वोट मांगने पहुंची एक्ट्रेस एवं राजकुमारी मोहिना1 min read

Assembly Election 2018 Entertainment Madhya Pradesh National Rewa

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को वोटिंग होने जा रही है. इससे 48 घंटे पहले खुले तौर पर चुनाव प्रचार थम गया है. अब राजनीतिक दलों के उम्मीदवार अपने समर्थकों सहित घर-घर जाकर के वोट मांग रहे हैं. इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह भी अपने भाई दिव्यराज सिंह के लिए रीवा जिले की सिरमौर विधानसभा में डोर टू डोर जाकर दस्तक दे रही हैं.

छोटे पर्दे के फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से कीर्ति सिंघानिया के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली 30 साल की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह मध्यप्रदेश के रीवा के पूर्व राजघराने की राजकुमारी हैं. उनके पिता पुष्पराज सिंह रीवा के पूर्व महाराजा और कांग्रेस पार्टी के नेता हैं. वहीं, बड़े भाई दिव्यराज सिंह मौजूदा विधायक हैं. दिव्यराज अपने जिले की सिरमौर सीट से बीजेपी के ही टिकट पर दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं.

मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘मैं अपने भाई के प्रचार के लिए तैयार हूं. न केवल इसलिए कि वह मेरा भाई है बल्कि इसलिए भी कि वह अपने चुनाव क्षेत्र में किए गए कार्यों के लिए हर तरह के समर्थन के योग्य है. मुझे तुम पर गर्व है दिव्यराज सिंह’

चुनाव प्रचार के दौरान मोहिना सिंह अपने समर्थकों के साथ गांवों में जनता से वोट मांगने पहुंचीं. इस दौरान इस एक्ट्रेस ने अपने भाई की तरफ से कराए गए विकास कार्यों का गिनाया. साथ ही लोगों को संबोधित करते हुए मोहिना ने कहा, ”पांच साल में बहुत काम कराया है. हम मानते हैं कि बहुत काम बाकी भी है, जो आने वाले दिनों में पूरा करा दिया जाएगा.”

Facebook Comments