रीवा हबीबगंज के लिए 11 नवम्बर तक इन ट्रेनों में मिलेगी जगह1 min read

Rewa

रीवा। त्योंहार खत्म होने के बाद रीवा-हबीबगंज रुट में शुक्रवार को भीड़ बढ़ गई है। ऐसे में यात्रियों को 11 नवम्बर तक तीन स्पेशल ट्रेन संचालन से यात्रियों को सुविधा मिल पाएगी। रीवा-हबीबगंज से पहली स्पेशल ट्रेन शुक्रवार की रात 12.05 बजे रीवा से रवाना होगी। वहीं दूसरी स्पेशल शनिवार को दोपहर 1 बजे रवाना होगी। अंतिम स्पेशल ट्रेन 11 नवम्बर को सुबह 10 बजे रीवा से हबीबगंज के लिए रवाना होगी।
बताया जा रहा है दीपावली के भाईदूज का त्योंहार खत्म होने के बाद रीवा हबीबगंज जाने के लिए सबसे अधिक यात्री होंगे। ऐसे में रेंवांचल एक्सप्रेस में जगह नहीं मिलने के कारण स्पेशल टे्रनों में यात्रियों को जगह मिल रही है। लेकिन आनंद विहार ट्रेन में जगह नहीं मिलने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रेनें रही खाली
परीवा के चलते एवं त्योंहार के दूसरे दिन गुरुवार को सभी ट्रेनों सामान्य दिनों के अपेक्षा काफी खाली रही। बताया जा रहा है शुक्र वार को भाई दूज होने के बाद ट्रेनों में भीड़ बढ़ेगी। गुरुवार को पूरे दिन स्टेशन परसिर में सन्नाटा छाया रहा है।

शटल में अतिरिक्त कोच
शुक्रवार से यात्रियों की भीड़ देखते हुए जबलपुर-रीवा सवारी गाड़ी में एक अतिरिक्त वातानुकूलित चेयरकार लगाया जा रहा है। इससे अब शटल में दो एसी चेयरकार उपलब्ध होगें।

Facebook Comments