रीवा: जबलपुर STF की दबिश, युवक के पास मिला हथियारों का जखीरा, काफी वक़्त से कर रहा था तस्करी1 min read

Crime Jabalpur Madhya Pradesh Rewa

जबलपुर एसटीएफ के साथ बिछिया पुलिस ने की कार्रवाई, पुलिस कर रही पूछताछ


रीवा। जिले में हथियारों की सप्लाई करने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने पकड़ा है जिसके पास से काफी संख्या में कट्टे जब्त किए गए हं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। उक्त आरोपी के संबंध में फिलहाल पुलिस कोई जानकारी देने से कतरा रही है।

आरोपी सांयकाल एसएएफ चौराहे के समीप घूम रहा था
जानकारी के अनुसार, रीवा में अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाला शातिर बदमाश पकड़ा है। उक्त आरोपी का लोकेशन जबलपुर एसटीएफ को मिला था जिसकी तलाश में एसटीएफ रीवा आई थी। उक्त आरोपी सांयकाल एसएएफ चौराहे के समीप घूम रहा था जिसकी सूचना मिलते ही बिछिया पुलिस के साथ एसटीएफ ने घेराबंदी कर दी। जैसे ही आरोपी पहुंचा तो पुलिस ने उसे धर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 8 कट्टे बरामद हुए है जिसे वह बिक्री के लिए ले जा रहा था। चोरी छिपे आरोपी को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई जहां उससे पूछताछ की जा रही है। पकड़ा गया आरोपी हथियारों की तस्करी से जुड़ा हुआ है और रीवा में काफी समय से हथियारों की सप्लाई कर रहा था। आरोपी ने आरंभिक पूछताछ में अहम जानकारियां पुलिस को दी है जिसके आधार पर पुलिस तस्करी में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है। उक्त आरोपी गिरोह की महत्वपूर्ण कड़ी थी जिसकी गिरफ्तारी से बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है।

बाहर से हथियार लाकर यहां बेचता था
आरोपी रीवा जिले में काफी समय से हथियारों की तस्करी कर रहा था। वह बाहर से हथियार लाकर यहां अपराधियों को बेचता था। आरोपी मूलत: गुढ़ का रहने वाला है। उसने जिले के कई अपराधियों को हथियार बेचा है। पूछताछ में उन आरोपियों के नाम भी सामने आ सकते है।


Facebook Comments