राष्ट्रीय

West Bengal Assembly Election 2021 : BJP के हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, आज PM मोदी मैदान में..

Aaryan Puneet Dwivedi
7 March 2021 2:03 PM GMT
West Bengal Assembly Election 2021 : BJP के हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, आज PM मोदी मैदान में..
x
कोलकत्ता : अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को पश्चिम बंगाल राज्य पार्टी प्रमुख दिलीप घोष की मौजूदगी में ब्रिगेड पराज ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी (bjp) में शामिल हो गए। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पार्टी उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, और सुवेन्दु अधकारी भी मैदान में मौजूद थे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं। 70 साल के चक्रवर्ती इस्तीफा देने से पहले दो साल के लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राज्यसभा सांसद थे। कई TMC नेता पहले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा में शामिल हुए थे ।

कोलकत्ता : अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को पश्चिम बंगाल राज्य पार्टी प्रमुख दिलीप घोष की मौजूदगी में ब्रिगेड पराज ग्राउंड में भारतीय जनता पार्टी (bjp) में शामिल हो गए। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पार्टी उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, और सुवेन्दु अधकारी भी मैदान में मौजूद थे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं। 70 साल के चक्रवर्ती इस्तीफा देने से पहले दो साल के लिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राज्यसभा सांसद थे। कई TMC नेता पहले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा में शामिल हुए थे ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद आज पश्चिम बंगाल में पहली रैली करेंगे। बता दें पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव 27 मार्च से शुरू होंगे। यह चुनाव आठ चरणों में होंगे, 29 अप्रैल को अंतिम दौर की वोटिंग होगी। मतगणना 2 मई को होगी। पश्चिम बंगाल में इस बार TMC के साथ त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है , कांग्रेस-वाम गठबंधन और भाजपा मैदान में। पश्चिम बंगाल में 2016 के विधानसभा चुनाव में 3 सीटें जीतने के बाद, भाजपा ने राज्य में 2019 के लोकसभा चुनावों में 18 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

Aaryan Puneet Dwivedi

Aaryan Puneet Dwivedi

    Next Story