2021/04/Jharkhand News.jpg

प्रेमी संग भागी एक बच्चे की मां, पति ने मुड़वाया सिर, चेहरे पर कालिक पोत पहुंचाया प्रेमी के घर

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
05 Apr 2021

झारखण्ड। (Jharkhand News ) एक बच्चे की मां कुछ दिनों पहले अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई। जब वह पकड़ी गई तो ससुरावालों ने उसका सिर मुड़वाया। फिर मुंह में कालिक पोतकर उसे पूरे गांव में घुमाया। इसके बाद उसे कथित प्रेमी के घर छोड़ दिया। पीड़िता ने रविवार के दिन पूरे मामले की शिकायत थाने में की। पुलिस पीड़िता एवं कथित प्रेमी को लेकर ससुराल पहुंची। जहां मामले की जांच करके आरोपियों के खिलाफ मामला कायम किया है।

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने कहा कि पीड़िता एवं उसके प्रेमी को थाने लाया गया हैं। पीड़िता ने ससुराल पक्ष द्वारा प्रताड़ित किए जाने, मारपीट किए जाने के संबंध में आवेदन दिया हैं। ससुराल पक्ष पहुंचकर पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही हैं। दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा। 

रिपोर्ट्स की माने तो यह पूरा मामला रविवार की शाम का है। जहां एक जनजातीय विवाहिता के साथ परिजनों एवं ससुराल वालों ने मिलकर ज्यादती की हैं। महिला का पहले सिर मुड़वाया गया फिर चेहरे पर कालिक पोतकर उसे पूरे गांव में घुमाया गया। इसके बाद उसे प्रेमी के पास पहुंचा दिया गया। परिजनों एवं ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता महिला पर आरोप लगाया है कि वह पिछले दो महीने पहले अल्पसंख्यक समुदाय के एक प्रेमी के साथ पति को छोड़कर भाग गई थी। प्रेमी एवं पीड़िता महिला दोनों एक-एक बच्चे के माता-पिता हैं। दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

कुछ दिनों पहले भागी महिला को समीप के एक गांव में कुछ लोगों ने देखा। वह एक किराए के घर में प्रेमी संग रह रही थी। गांव वालों ने इसकी जानकारी महिला के परिजन एवं ससुराल पक्ष को दिए। पीड़िता ने बताया कि रविवार की सुबह उसका पति व ननद प्रेमी के घर से उन्हें खींचते हुए अपने घर खुर्रा खुर्द ले गए। जहां आंगन में बैठाकर कई लोगों के सामने पहले मारपीट की। शाम के समय उसका सिर मुड़वाया गया और फिर चेहरे में कालिक पोतकर पूरे गांव में उसे घुमाया गया। इसके बाद उसे प्रेमी के घर छोड़ दिया गया। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER