2021/04/Jharkhand_news.jpg

Jharkhand Crime : नाबालिग भतीजी को 55 वर्षीय चाचा ने बनाया हवश का शिकार, पैरेट्स के डेथ के बाद रहती थी चाचा के साथ

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
07 Apr 2021

Jharkhand Crime : झारखण्ड। एक 55 वर्षीय चाचा अपनी नाबालिग भतीजी के साथ घिनौना कृत्य किया है। जिसकी भतीजी ने थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। यह पूरा मामला झारखण्ड के जमशेदपुर का है। जहां 17 वर्षीय नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता की बचपन में ही मौत हो गई थी। लिहाजा वह अपने चाचा के साथ कदमा के एक फ्लैट में रहने लगी।

Jharkhand Crime : नाबालिग भतीजी को 55 वर्षीय चाचा ने बनाया हवश का शिकार, पैरेट्स के डेथ के बाद रहती थी चाचा के साथ

MP / दीवार तोड़कर किसान के घर से चोर उड़ा ले गए 1.24 करोड़ रूपए कैश

बीते कुछ दिनों से उसका चाचा उस पर बुरी नीयत रखने लगा। फिर एक दिन उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसका उसने विरोध किया तो उसे डराया-धमकाया गया। यह बात जब उसने घर के अन्य सदस्यों को बताई तो सभी ने धमकी दी कि अगर यह बात वह किसी और से बाहर बताएगी तो उसे घर से निकाल देंगे। इसके बाद चाचा लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच उसके मामा के बेटे ने भी उसके साथ गलत काम किया। 

अपने साथ हो रही ज्यादती से तंग आकर युवती एक दिन आदित्यपुर टोल ब्रिज पहुंची। जहां वह ब्रिज से कूद कर जाना देना चाहती थी। लेकिन इसी बीच उसे एक पुलिस वाले ने बचा लिया और थाने ले गया। तो वहीं दूसरी ओर चाचा ने नाबालिग के घर से भागने की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई। नाबालिग के मिलने के बाद थाने में दोनो पक्षों के बीच समझौता हुआ।

Delhi News : मां से विवाद करना पत्नी को पड़ा भारी, पति ने छत से फेंका, हालत गंभीर

युवती घर पहुंची तो चाचा फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। होली की रात चाचा ने उसे घर से भी निकाल दिया। जहां युवती सड़क किनारे रोती हुई बैठी थी। तभी समृद्धपुर निवासी अनिल सुरपथ उसे रोता देख अपने घर ले गए। सुरपथ के घर में कुछ दिन रहने के बाद युवती ने पूरी कहानी बयां की। इसके बाद वह थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराई। युवती के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कार्तिक आर्यन ने खरीदी लैम्बोर्गिनी कार, वीडियो शेयर कर कहा-मैं इस कार के नहीं बना...

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Rakul Preet Singh रेस्टोरेंट की गई स्पाॅट, मास्क उतारने की बात पर भड़की, वीडियो वायरल

SIGN UP FOR A NEWSLETTER