देश फिर शर्मसार! दिव्यांग लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी दोनों आँखें...

देश फिर शर्मसार! दिव्यांग लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी दोनों आँखें…

क्राइम बिहार

देश के कई हिस्सों में बेटी की आबरू जिस तरह लुटती जा रही है. उसे देखकर लगता ही नहीं कि इस देश में दुष्कर्मियों को कानून का तनिक भी भय है. अब बिहार के मधुबनी जिले से बेहद दर्दनाक रेप की घटना सामने आ रही है. मधुबनी में एक दिव्यांग लड़की के साथ रेप किया गया है, और उसकी दोनों आँखें फोड़ दी गई है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार के दोपहर की है, जहाँ मधुबनी जिले के हरलाखी थानाक्षेत्र के एक गाँव में दुष्कर्मी ने न सिर्फ एक दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म किया, बल्कि नुकीली चीज़ से उसकी दोनों आँखे फोड़ने की कोशिश की है. जिससे वह उसे पहचान न सके. इस घटना से दिव्यांग लड़की की एक आँख पूरी तरह खराब हो चुकी है, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल है.

विंध्य में हैवानियत! महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला, तीन गिरफ्तार

मामले को लेकर गांववालों का मानना है कि दुष्कर्म के इस वारदात में और भी लोग हैं, जबकि पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है वारदात को अंजाम देने वाला एक ही युवक था.

देश फिर शर्मसार! दिव्यांग लड़की के साथ रेप कर फोड़ दी दोनों आँखें...

छात्रा बकरियों के लिए खेत में तोड़ने गई थी पत्ते

जानकारी के मुताबिक, हरलाखी के एक गांव की छात्रा थूमहानी नदी के किनारे बधार (खेत) में बकरी के लिए पत्ता तोड़ने गई थी. वहां पहले से मौजूद युवक ने गेहूं के खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर खेत में ही किसी नुकीली चीज से उसकी दोनों आंखों पर हमला कर दिया. घटना के बाद बेहोशी हालत में छात्रा को खेत में छोड़कर आरोपित फरार हो गया.

लिव-इन में रहने वाले बॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क ऐसे उतारा मौत के घाट, देखने वालों की रूह तक कांप गई…

खेत गए ग्रामीणों ने जब बेहोशी हालत में छात्रा को गेहूं के खेत में पड़ा देखा तो आनन फानन में इलाज के लिए पीएचसी उमगांव ले गए. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया. देर शाम मधुबनी सदर अस्पताल से भी दरभंगा के लिए रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी. बताया जाता है कि पीड़िता मैट्रिक की छात्रा है. उसके पिता गांव में ही मजदूरी करते हैं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. हरलाखी थानाध्यक्ष ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घटना की विस्तृत जानकारी ली जा रही है. छात्रा के सभी परिजन उसके साथ हैं. छात्रा अथवा परिजन का जो बयान होगा उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. घटना में शामिल किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि एफआईआर की प्रक्रिया की जा रही है.

MP : बिस्किट लेने गई 9वीं की छात्रा का दुकानदार ने किया रेप, फिर गला घोंटकर मार डाला, शव छुपाने में पत्नी ने भी की मदद…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *