MP : बिस्किट लेने गई 9वीं की छात्रा का दुकानदार ने किया रेप, फिर गला घोंटकर मार डाला, शव छुपाने में पत्नी ने भी की मदद...

MP : बिस्किट लेने गई 9वीं की छात्रा का दुकानदार ने किया रेप, फिर गला घोंटकर मार डाला, शव छुपाने में पत्नी ने भी की मदद…

क्राइम मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में रेप और गैंगरेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दरिंदों के हौसले इस कदर बुलंदी पर हैं कि उन्हें क़ानून का जैसे तनिक भी भय न हो. सीधी जिले में विधवा के साथ सामूहिक रेप और प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि प्रदेश के खंडवा जिले में एक 9वीं की छात्रा दरिंदगी का शिकार हो गई. बिस्किट लेने गई छात्रा से दुकानदार ने दुष्कर्म कर उसका गला घोंटकर मार डाला.

मामला मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के धनगांव थानाक्षेत्र के जामानिया गाँव का है, जहां सोमवार को एक दूकान में बिस्किट लेने गई 9वीं कक्षा की 13 वर्षीय बच्ची को 45 वर्षीय एक दुकानदार ने ही अपने हवश का शिकार बना लिया. दुकानदार ने न सिर्फ छात्रा से रेप किया बल्कि रेप करने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या भी कर दी. और जब लाश ठिकाने लगाने की बात आई तो उसमें दुकानदार की पत्नी ने उसका सहयोग किया.

सबसे फिट हैं मध्यप्रदेश के ये IPS, Body और Fitness के मामले में सलमान खान भी हैं फेल

गांव में ही आरोपी दिलावर (45) पिता मंशाराम राजपूत किराने की दुकान करता है. अंदर ही उसका घर भी है. दुकान पर छात्रा अक्सर सामान लेने जाया करती थी. साेमवार सुबह करीब 11 बजे वह दुकान पर बिस्किट लेने पहुंची. दिलावर ने लड़की को बिस्किट दिया और बहला-फुसलाकर घर के अंदर ले गया. यहां उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने विरोध भी किया. इस पर आरोपी ने लड़की के साथ मारपीट की और गला दबाकर मार डाला.

MP : बिस्किट लेने गई 9वीं की छात्रा का दुकानदार ने किया रेप, फिर गला घोंटकर मार डाला, शव छुपाने में पत्नी ने भी की मदद...

फिर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश

वारदात को दिलावर ने अपनी पत्नी किरण के साथ मिलकर अंजाम दिया. वारदात के बाद आरोपी ने पत्नी के साथ ही लड़की के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की. घर के कमरे में पड़े खून को भी साफ किया. लड़की के शव को बाेरे में भरकर घसीटते हुए छत पर ले गए. बालिका के कपड़ों को भी थैले में भरने की कोशिश की.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

इसी दौरान पड़ोसी जीवन और उसकी पत्नी ने इनकी यह करतूत देख ली. जीवन ने तुरंत लड़की के परिजन को सूचना दी. परिजन ने दिलावर के यहां आकर बेटी के बारे में पूछताछ की. पहले तो आरोपी टालमटोल करने लगा, लेकिन अंदर जाकर देखा, तो लड़की की चप्पलें और स्वेटर मिल गए. ये देख आरोपी पति-पत्नी भाग गए. लोगों ने छत पर जाकर देखा, तो बोरे में बंद लड़की की लाश पड़ी थी.

मौके पर पहुंचे एसपी

लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर धनगांव टीआई हिना डावर मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता को देखते हुए दोपहर एसपी विवेक सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसपी ने परिजन को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. पुलिस ने लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तुरंत टीम गठित की. देर शाम दिलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि किरण फरार है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

छत्तरपुर : तलैया में डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत

तीन लड़कों का बाप है आरोपी

खास है कि दिलावर के तीन बेटे हैं. इनमें सबसे बड़ा लड़का 25 साल, दूसरा बेटा 22 और तीसरा बेटा 18 साल का है.

पहले भी हरकत कर चुका है दिलावर

ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी पहले भी छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे चुका है. उसने गांव की दूसरी लड़कियों को भी पकड़ा था. लोगों ने उसकी मारपीट भी की थी, लेकिन माफी मांगने पर छोड़ दिया था. करीब आठ साल पहले उसने एक लड़की के साथ हरकत की थी. तब उस लड़की ने आत्महत्या कर ली थी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *