MP : बिस्किट लेने गई 9वीं की छात्रा का दुकानदार ने किया रेप, फिर गला घोंटकर मार डाला, शव छुपाने में पत्नी ने भी की मदद...

हाथरस फिर हूआ सर्मसार, अबोध बच्ची के साथ युवक ने किया घिनौना कृत्य

उत्तर प्रदेश क्राइम

हाथरस फिर हूआ सर्मसार, अबोध बच्ची के साथ युवक ने किया घिनौना कृत्य

हाथरस। मानवता को रसातल की ओर ले जाने वाली घटनाएं एक के बाद एक हाथरस में हो रही हैं। समाज में फैले दरिंदों की वजह अब तो छोटी-छोटी बच्चियों का जीना दुश्वार हो गया है। विगत कुछ माह पहले हाथरस में बलातकार की घटना सामने आई थी। जिसकी चर्चा पूरे देश में आम हो चुकी थी। उस घटना में प्र्रशासनिक नाकामी भी सामने आई थी।

यह भी पढ़े : PM MODI फिर दुनिया में NO.1, इस बार कर दिया यह कारनामा…

यह मामला हाथरस के कोतवाली चंदपा के एक गांव का है। जहां शनिवार को एक डेढ़ साल की बच्ची के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म किये जाने की आरोप है। जानकारी होने पर परिजन हंगामा करते हुए पुलिस को जानकारी दी। वही पुलिस ने भी ततपरता दिखाते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया हैं।

Amazon Hot Deals

मिली जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक मोहल्ले की हैं। जहां महिला अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ मायके आई हुई थी। कहा जाता है कि पास के ही रहने वाले एक 26 वर्ष के युवक बच्ची को खिलाने के लिए साथ ले गया था। यह घटना शनिवार की शाम का है।

यह भी पढ़े : स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन का ऐलान- देशभर में मुफ्त दी जाएगी कोरोना वैक्सीन ..

काफी देर बाद युवक बच्ची को घर के बाहर छोड कर चला गया। बच्ची जोर-जोर से रो रही थी। मां ने देखा तो उसके होष उड़ गये। और वह बच्ची को लेकर सादाबाद पुलिस के पास पहुंच कर घटना की जानकारी दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद एक बार फिर हाथरस कंड की पुनरावृत्ति होने की संम्भावना हैं। लोगांे द्वरा आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। गनीमत यह है कि आरोपी को पकडने में पुलिस ने देरी नहीं की। इसके बाद भी माना जा रहा है कि लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं की वजह से हाथरस कलंकित होता जा रहा हैं। लेागों के बीच चार्चा है कि क्या हाथरस अब लडकियों के रहने लायक नही बचा है। या फिर सरकार का प्रशासनिक अमल इतना कमजोर हो गया है कि आरोपियों को कोई भी घटना कारित करते समय कानून का भय नही रहता है।

यह भी पढ़े : सैमसंग के इन SMARTPHONES की कीमत में कटौती, अब होगी इतनी कीमत…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *