क्राइम

हेडमास्टर के कुकर्म की कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्कूल बुलाकर 5 लड़कियों के साथ बारी-बारी से करता था...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
हेडमास्टर के कुकर्म की कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्कूल बुलाकर 5 लड़कियों के साथ बारी-बारी से करता था...
x
हेडमास्टर के कुकर्म की कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्कूल बुलाकर 5 लड़कियों के साथ बारी-बारी से करता था...तेलंगाना। शिक्षक गुरू होने के साथ

हेडमास्टर के कुकर्म की कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्कूल बुलाकर 5 लड़कियों के साथ बारी-बारी से करता था…

तेलंगाना। शिक्षक गुरू होने के साथ ही वह छात्रों का विद्यालय में पिता के सामन गार्जियन भी होता है। लेकिन आज के समय में सारे रिस्ते रसातल की ओर जा रहे हैं। ऐसा ही एक घृणित मामला सामने आया है जहां एक हेडमास्टर ने मर्यादा की सारी सीमा को लांघते हुए अपनी स्कूल की 5 नाबालिग छात्राओें से गलत काम कर दिया।

मामले की जानकारी होते है पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया है। वही पीड़ित छात्राआंे का मेडिकल करवाया जा रहा है। हेडमास्टर की इस करतूत से एक बार फिर शिक्षा का मंदिर कलंकित हो गया है। शिक्षक दिवस पर पूजे जाने वाले शिक्षकांे का भी मान घटा है।

जानकारी के अनुसार उक्त मामला तेलंगाना के भद्रदरी कोठागुडेम जिले का है। जहां प्राथमिक स्कूल के हेडमास्टर ने कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की आड़ में पांच छात्राओं के साथ दुष्कर्म कर दिया। बताया जाता है कि कोरोना की वजह से न तो ज्यादा स्टाफ और न ही ज्यादा बच्चे स्कूल में बुलाने थे। ऐसे में हेडमास्टर ने मौके का फायदा उठाते हुए स्कूल आने वाली छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

छात्राओ ने बताया

हेडमास्टर का काला कारनामा काफी दिनों से चल रहा था। वह छात्रओं को इस तरह की बात किसी से न बताने के लिए धमकाता भी। इस घटना की पोल तब खुल गई जब दो छात्राएं बीमार हो गईं और उनमें से एक ने अपनी मां को सारी बात बता दिया। यौन शोषण के बारे में जानकारी लगते ही परिजनो के तो होष ही उड़ गये। लोगो ने आपस में चर्चा करने के बाद मामले की जानकारी पुजिस को दी और पुलिस ने आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया है।

पुलिस ने दी जानकारी

कोठागुडेम के जिला पुलिस प्रमुख सुनील दत्त ने कहा बताया कि लडकियां 7 से 11 वर्ष की हैं। जिनके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अब मेडिकल जांच कराई जा रही है। शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो के अन्य प्रावधान के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Weather Report : उत्तर में शीत लहर के साथ घना कोहरा, दक्षिण के राज्यों में होगी बूंदाबादी, जानिए देश भर के मौसम का हाल-चाल

Video : भयानक मंजर, अचानक निर्माणाधीन इमारत का पिलर गिरा, एक युवक गंभीर रूप से घायल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story