क्राइम

दिल्ली : बहन WhatsApp पर कर रही थी बॉयफ्रेंड से चैटिंग, गुस्साए भाई ने मार दी गोली, फिर...

दिल्ली : बहन WhatsApp पर कर रही थी बॉयफ्रेंड से चैटिंग, गुस्साए भाई ने मार दी गोली, फिर...
x
दिल्ली : बहन WhatsApp पर कर रही थी बॉयफ्रेंड से चैटिंग, गुस्साए भाई ने मार दी गोली, फिर... गुरुवार को दोपहर जब लड़की आपने बॉयफ्रेंड से

दिल्ली : पुलिस ने बताया कि 17 वर्षीय एक लड़के ने अपनी छोटी बहन के पेट पर गोली मार दी।गुरुवार को दोपहर जब लड़की आपने बॉयफ्रेंड से व्हाट्सअप पर चैटिंग कर रही थी, भाई द्वारा मना करने पर जब वो नहीं मानी तो भाई ने उसे गोली मार दी।16 वर्षीय लड़की को जगप्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लड़का, जो ओपन स्कूल से अपनी शिक्षा प्राप्त कर रहा है और एक सैलून में भी काम करता है, को पकड़ लिया गया है और उसके पास से बरामद अपराध में कथित तौर पर पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया है।लड़की, जो अपने माता-पिता और भाई के साथ रहती है, एक स्कूल ड्रॉपआउट है।डीसीपी ने कहा कि लड़के ने उसे फोन पर बात करते हुए देखा था और एक दोस्त के साथ व्हाट्सएप पर बात कर रहा था।अधिकारी ने कहा, "लड़का बार-बार इस पर आपत्ति जताता था, लेकिन लड़की अपने संवादों को जारी रखती थी।"गुरुवार की सुबह, जब उसने उसे अपने दोस्त के साथ फिर से चैटिंग करते हुए पकड़ा, “उसने आपत्ति की और उन्होंने इस मामले पर झगड़ा किया।डीसीपी ने कहा कि लड़के ने बंदूक निकाली और अपनी बहन को पेट में गोली मार दी।माता-पिता लड़की को अस्पताल ले गए। । वेलकम पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story