Double Murder : दो दलित बहनों का तालाब में मिला शव, एक-एक आंख फूटी मिली, एक का कान भी काटा गया

Double Murder : दो दलित बहनों का तालाब में मिला शव, एक-एक आंख फूटी मिली, एक का कान भी काटा गया

उत्तर प्रदेश क्राइम राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले से दोहरी हत्या का मामला सामने आया है. यहाँ दो सगी दलित बहनों का शव सोमवार की देर रात गाँव के एक तालाब में मिला है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर एक आठ साल की बच्ची एवं एक 12 साल की बच्ची का शव तालाब से बाहर निकाला है.

मामले में परिजन बच्चियों की हत्या का आरोप लगा रहें हैं. जबकि पुलिस का मानना है बच्चियों की मौत तालाब में डूबने की वजह से हुई है, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार किया जा रहा है.

परिजनों का आरोप है कि बच्चियों के सर और कान में धारदार हथियार से वार किया गया है. एक बच्ची की आँख तो दूसरी के कान काट दिए गए हैं. दोनों बहनों के हाँथ पुआल से बांधे गए थें. परिजनों ने बच्चियों के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है.

Double Murder : दो दलित बहनों का तालाब में मिला शव, एक-एक आंख फूटी मिली, एक का कान भी काटा गया

रेप की आशंका जताई तो पुलिस ने चाचा को किया गिरफ्तार

घटना फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलते ही SP प्रशांत वर्मा कई थानों के दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे हुए थें. वहां मृतक बच्चियों के चाचा ने पुलिस से रेप के बाद मर्डर की बात कही तो पुलिस भड़क उठी, उनकी बातों को दबाने का पुलिस ने भरकर प्रयास किया. जब बात नहीं बनी तो पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार कर थाने में बंद कर दिया. इस पर परिजन और ग्रामीण भड़क उठें तो पुलिस ने पूरे गाँव को ही छावनी में तब्दील कर दिया.

चने की भाजी लेने गईं थीं, देर रात तालाब में मिला शव

परिजन के मुताबिक, सोमवार शाम दोनों बहनें चने की भाजी लेने के लिए खेतों की तरफ गई थीं. जब वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटीं तो परिजन ने खोजबीन की. देर रात दोनों के शव तालाब में मिले. मां ने आशंका जताई- एक बेटी से दुष्कर्म किया गया होगा. जब दूसरी बेटी ने विरोध किया होगा तो दोनों की आंखें फोड़कर हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया.

7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, हत्या के बाद लिवर निकालकर चाचा-चाची को खिलाया

तालाब में डूबने से हुई मौत : यूपी पुलिस

इधर, प्रयागराज रेंज के आईजी कवींद्र प्रताप सिंह ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया है. उन्होंने पुलिस अधीक्षक को सभी पहलुओं की बारीकी से जांच के आदेश दिए हैं.

SP प्रशांत वर्मा ने बताया कि असोथर थाना क्षेत्र में छिछनी गांव के तालाब में दो नाबालिग बच्चियों की लाश मिली. गांववालों के मुताबिक, दोनों बच्चियां तालाब में सिंघाड़ा तोड़ने आई थीं, जहां गहरे पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *