आत्महत्या

मुंबई में एक और अभिनेता ने की आत्महत्या, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

क्राइम बिहार

मुंबई में एक और अभिनेता ने की आत्महत्या, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

Best Sellers in Electronics

बिहार के 26 वर्षीय टेलीविजन अभिनेता अक्षत उत्कर्ष रविवार रात मुंबई के अंधेरी इलाके में अपने किराए के अपार्टमेंट में मृत पाए गए। अंबोली के पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अक्षत की मौत आत्महत्या से हुई और काम की कमी के कारण वह उदास थे। उनके परिवार ने, हालांकि, डिप्रेशन को लेकर बात खारिज कर दिया है, और दावा किया गया है कि महत्वाकांक्षी अभिनेता की हत्या की गई है।

 

मंगलवार को उनके पार्थिव शरीर को उनके परिवार वाले मुजफ्फरपुर ले गए।

उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

DELL G7 15 7500 Laptop भारत में लॉन्च: price, specs यहां देखें

Best Sellers in Sports, Fitness & Outdoors

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अँधेरी, आरटीओ के पास अक्षत अपनी एक महिला मित्र के साथ रहते थे। उनके रूममेट के बयान के अनुसार, अक्षत रविवार शाम को हमेशा की तरह व्यवहार कर रहा था और वे हमेशा की तरह विभिन्न चीजों के बारे में बातचीत किया और फिर सोने से पहले एक साथ रात का खाना खाया।

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

अंबोली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “रात करीब 11.30 बजे जब वह वॉशरूम जाने के लिए उठी तो उसने अक्षत को उसके कमरे में मृत पाया, जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को फोन किया।” पुलिस अधिकारियों के एक दल ने उन्हें एक निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां पहुंचने से पहले उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को शव परीक्षण रिपोर्ट के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया, अधिकारी ने कहा। अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सोमेश्वर कांठ ने कहा, ‘हमने एक एक्सीडेंटल डेथ रिकॉर्ड (एडीआर) दर्ज किया है और इस आत्महत्या मामले की पूछताछ कर रहे हैं। प्रारंभिक जांच और ऑटोप्सी रिपोर्ट किसी भी बेईमानी से संकेत नहीं देती है। यह घटना रविवार रात 10 बजे से 11:30 बजे के बीच कहीं हुई थी। ”

Best Sellers in Electronics

पुलिस अधिकारियों ने उनके दोस्तों से पूछताछ की कि अक्षत डिप्रेशन में था, क्योंकि लॉकडाउन के कारण कोई नौकरी नहीं थी और क्योंकि उसे अपने परिवार और दोस्तों से पैसे उधार लेने पड़े। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, उसके मामा रंजीत सिंह ने कहा कि अक्षत की हत्या कर दी गई है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की। उन्होंने यह भी खारिज किया कि अक्षत डिप्रेशन में थे, यह कहते हुए कि अभिनेता को काम की तलाश थी और उन्होंने एक फिल्म भी ढूंढ ली थी।

Best Sellers in Industrial & Scientific

सैमसंग गैलेक्सी A71, गैलेक्सी A51 और भी स्मार्टफ़ोन्स के कीमतों में हुई भारी कटौती

जैक मा अब चीन का सबसे अमीर व्यक्ति नहीं ! इस व्यक्ति ने उन्हें पछाड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इन फिल्मो में कर दी थी बोल्डनेस की हदे पार, अपने से बड़े ओम पूरी के साथ…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram